1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. राबड़ी देवी ने कहा तेज प्रताप को भड़का रहा विपक्ष, मैं उससे कहती हूं बहुत हुआ बेटा घर लौट आओ

राबड़ी देवी ने कहा तेज प्रताप को भड़का रहा विपक्ष, मैं उससे कहती हूं बहुत हुआ बेटा घर लौट आओ

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। पार्टी और परिवार को लेकर बगावती तेवर अख्तियार किये तेज प्रताप यादव को राबड़ी देवी मनाने में जुटी हैं। उनका कहना है कि वह बहुत सीधा—साधा है लेकिन बेटे को विपक्ष के लोग भड़का रहे हैं। मैं उससे अपील करती हूं कि बेटा अब बहुत हुआ, अब घर लौट आओ। राबड़ी देवी एक न्यूज चैनल को दिये गये इंटरव्यू के दौरान यह बातें कहीं हैं।

लालू के बेटे तेज प्रताप काफी दिनों से अपनी पार्टी और परिवार के खिलाफ अवाज उठा रहे हैं। परिवार के लोग उन्हें काफी मनाने की कोशिश किये लेकिन वह परिवार से नाराज हैं। लोकसभा चुनाव के शुरूआत के बाद परिजन उनको मनाने में जुटे हैं। ऐसे में मां राबड़ी देवी ने उन्हें घर वापस लौटने की अपील की है।

उनका कहना है कि मेरे दोनों बेटे समझदार हैं। दोनों एक—दूसरे से बात करते हैं और दोनों एक हैं। राबड़ी देवी ने कहा कि, मुझे लालू जी की कमी खल रही है, उनकी तबीयत की चिंता होती है। उनके बगैर घर सूना-सूना लगता है। उनका आरोप है कि विरोधियों ने साजिश के तहत उनको जेल भेजा है।

इस बार लोकसभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी। उनका कहना है कि बिहार की जनता लालू जी के साथ है। उनको भी कमी खल रही है। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर घर और पार्टी दोनों की जिम्मेदारी है। कुछ लोग मेरे परिवार को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह सफल नहीं हो पायेंगे।

मेरे बेटे एक साथ हैं और आगे भी रहेंगे। राबड़ी देवी ने कहा कि प्रशांत किशोर कई बार उनके घर लालू जी से मिलने के लिए आये थे और दोबार गठबंधन के लिए कह रहे थे। लेकिन अपने उन्हें वापस कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...