नाराज बेटे तेज प्रताप यादव को मनाने दिल्ली पहुंची रावड़ी देवी

rabri devi aishwarya rai
नाराज बेटे तेज प्रताप यादव को मनाने दिल्ली पहुंची रावड़ी देवी

नई दिल्ली। पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक पर अड़े राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है। हालांकि अब उनके घर लौटने की उम्मीद भी बढ़ गई है। सूत्रों का कहना है कि इन दिनों तेज प्रताप भगवत भजन के अलावा अपनों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। तेज प्रताप अपनी मां से फोन पर भी काफी देर तक बातें कर रहे है। इस बीच रविवार को राबड़ी देवी के दिल्‍ली जाने को भी इससे जोड़कर देखा जा रहा है। कयास लगाए जा रहे है कि राबड़ी देवी के दिल्ली जाने का मकसद बेटे की घर वापसी कराना है।

Rabri Devi Going Delhi To Bring Her Son Tejpratap Home Back :

तेज प्रताप यादव व ऐश्‍वर्या राय के बीच तनाव की सबसे बड़ी वजह का भी खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस पूरे विवाद की जड़ भी राबड़ी देवी से जुड़ी है। बहरहाल, पूरे परिवार के साथ भाई तेजस्वी यादव भी उन्हें मनाने में जुटे हैं। इसी लिए राबड़ी देवी भी दिल्ली गई है। उम्मीद है कि 20 नवंबर तक सब ठीक हो जाएगा और तेजस्वी के साथ तेज प्रताप पटना लौट आएंगे।

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की खराब सेहत के बारे में आ रही खबरों ने तेज प्रताप यादव के गुस्से को कम किया है। डाॅक्टर के मुताबिक तनाव की वजह से उनका शूगर बढ़ गया है। जिससे उनकी किडनी प्रभावित होने के साथ ही पैर के घाव भी नहीं सही हो रहे है।

सूत्र बताते हैं कि ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की नाराजगी की असली वजह यह रही है कि वे हर बात में अपनी सास राबड़ी देवी की हां में हां मिलाती हैं। तीनों भाइयों के मामले में भी यही हुआ था। राबड़ी देवी जब कभी तेज को इन भाइयों को लेकर समझाती थीं, ऐश्वर्या भी कहती थीं कि मां सही कह रही हैं।

नई दिल्ली। पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक पर अड़े राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है। हालांकि अब उनके घर लौटने की उम्मीद भी बढ़ गई है। सूत्रों का कहना है कि इन दिनों तेज प्रताप भगवत भजन के अलावा अपनों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। तेज प्रताप अपनी मां से फोन पर भी काफी देर तक बातें कर रहे है। इस बीच रविवार को राबड़ी देवी के दिल्‍ली जाने को भी इससे जोड़कर देखा जा रहा है। कयास लगाए जा रहे है कि राबड़ी देवी के दिल्ली जाने का मकसद बेटे की घर वापसी कराना है। तेज प्रताप यादव व ऐश्‍वर्या राय के बीच तनाव की सबसे बड़ी वजह का भी खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस पूरे विवाद की जड़ भी राबड़ी देवी से जुड़ी है। बहरहाल, पूरे परिवार के साथ भाई तेजस्वी यादव भी उन्हें मनाने में जुटे हैं। इसी लिए राबड़ी देवी भी दिल्ली गई है। उम्मीद है कि 20 नवंबर तक सब ठीक हो जाएगा और तेजस्वी के साथ तेज प्रताप पटना लौट आएंगे। बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की खराब सेहत के बारे में आ रही खबरों ने तेज प्रताप यादव के गुस्से को कम किया है। डाॅक्टर के मुताबिक तनाव की वजह से उनका शूगर बढ़ गया है। जिससे उनकी किडनी प्रभावित होने के साथ ही पैर के घाव भी नहीं सही हो रहे है। सूत्र बताते हैं कि ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की नाराजगी की असली वजह यह रही है कि वे हर बात में अपनी सास राबड़ी देवी की हां में हां मिलाती हैं। तीनों भाइयों के मामले में भी यही हुआ था। राबड़ी देवी जब कभी तेज को इन भाइयों को लेकर समझाती थीं, ऐश्वर्या भी कहती थीं कि मां सही कह रही हैं।