PM पर राबड़ी देवी ने बोला हमला, कहा, गरीब के आह बेकार ना जाई, अबकी बार इनका के मजा चखाई

rabari devi bihar
PM पर राबड़ी देवी ने बोला हमला, कहा, गरीब के आह बेकार ना जाई, अबकी बार इनका के मजा चखाई

पटना। लोकसभा चुनाव को लेकर नेता एक दूसरे पर आरोप—प्रत्यारोप लगा रहे हैं। शुक्रवार को बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गैस सिलेण्डर की बढ़ती कीमतों को लेकर हमला बोला है। उन्होंने भोजपुरी में ट्वीट कर पीएम पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि ‘गरीब के आह बेकार ना जाई, अबकी बार इनका के मजा चखाई।’

Rabri Devi Targets Pm Modi In Bhojpuri Dialect Brvj :

ऐसा पहली बार नहीं है जब राबड़ी देवी ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोला हो। इससे पहले भी वह कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री को ट्विटर के जरिए घेरने की कोशिश कर चुकी हैं। इसके साथ ही इनके पुत्र तेज प्रताप भी अक्सर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र कोदी को घेरने की कोशिश में जुट रहते हैं।

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने ट्वीट में लिखा है कि,’ई हवा-हवाई सरकार गरीब के गैस के कनेक्शन दे के आपन पीठ थपथपलईस। बाकी दुबारा गैस भरवावे के कौनो इंतजाम नईखे कईलस और कोढ में खाज के काम करता। गैस के 1100 रू दाम बढ़ा के रसोईघर के बदरंग कर देलस। गरीब के घर में लागल सिलिंडर धईल रह गेईल। गरीब के आह बेकार ना जाई अबकी बार इनका के मजा चखाई।’

राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ट्वीट किया है। इसके जरिए वह ​गैस सिलेण्डर के बढ़ते दामों को लेकर पीएम पर हमला किया है। बता दें कि राबड़ी देवी पहले भी पीएम मोदी पर तंज कसते रहती हैं लेकिन इस बार भोजपुरी अंदाज में आकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को नकली पिछड़ा बताया था।

पटना। लोकसभा चुनाव को लेकर नेता एक दूसरे पर आरोप—प्रत्यारोप लगा रहे हैं। शुक्रवार को बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गैस सिलेण्डर की बढ़ती कीमतों को लेकर हमला बोला है। उन्होंने भोजपुरी में ट्वीट कर पीएम पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि 'गरीब के आह बेकार ना जाई, अबकी बार इनका के मजा चखाई।' ऐसा पहली बार नहीं है जब राबड़ी देवी ने ट्वीट कर पीएम पर हमला बोला हो। इससे पहले भी वह कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री को ट्विटर के जरिए घेरने की कोशिश कर चुकी हैं। इसके साथ ही इनके पुत्र तेज प्रताप भी अक्सर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र कोदी को घेरने की कोशिश में जुट रहते हैं। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने ट्वीट में लिखा है कि,'ई हवा-हवाई सरकार गरीब के गैस के कनेक्शन दे के आपन पीठ थपथपलईस। बाकी दुबारा गैस भरवावे के कौनो इंतजाम नईखे कईलस और कोढ में खाज के काम करता। गैस के 1100 रू दाम बढ़ा के रसोईघर के बदरंग कर देलस। गरीब के घर में लागल सिलिंडर धईल रह गेईल। गरीब के आह बेकार ना जाई अबकी बार इनका के मजा चखाई।' राबड़ी देवी ने भोजपुरी में ट्वीट किया है। इसके जरिए वह ​गैस सिलेण्डर के बढ़ते दामों को लेकर पीएम पर हमला किया है। बता दें कि राबड़ी देवी पहले भी पीएम मोदी पर तंज कसते रहती हैं लेकिन इस बार भोजपुरी अंदाज में आकर सुर्खियां बटोर रही हैं। गौरतलब है कि इससे पहले राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी पर तंज कसा। उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को नकली पिछड़ा बताया था।