राबडी के विवादित बोल कहा, नीतीश से अपनी बहन की शादी करवा दें मोदी

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबडी देवी इस बार अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और बिहार विधानसभा के नेता विपक्ष सुशील मोदी के एक बयान पर मंगलवार को प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए राबडी ने कहा कि मोदी को चाहिए कि वे नीतीश कुमार को उठा लेजाएं और अपनी बहन की शादी उनके साथ करवा दें।




दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी के फैसले का कई बार सार्वजनिक तौर पर समर्थन कर चुके बिहार के सीएम नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा था कि उन्हें एकबार महागठबंधन को लेकर भी पुर्नविचार करना चाहिए। जब पत्रकारों ने सुशील मोदी के बयान पर राबडी देवी से प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने सीधे शब्दों में कहा, मोदी जी को चाहिए कि वे नीतीश कुमार को उठा ले जाएं। अपनी बहन की शादी उनसे करवाएं।




हालांकि अपने बयान के तुरंत बाद राबडी देवी ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि कभी कभी मजाक भी कर लेना चाहिए। इसमें कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। ऐसा सभी करते हैं।

गौरतलब है कि राबडी देवी मीडिया से दूरी बनाए रहीं हैं। बतौर सीएम भी उन्होंने कोई ऐसी बयानबाजी नहीं की है जिसे लेकर कभी कोई विवाद सिर उठाता।