लालू को लेकर चिंतित है राबड़ी, बोली- जेल में दवा कौन खिलाएगा

rabadi-lalu

पटना। चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद जेल गए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बेहद चिंतित हैं। उन्होंने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे उनके स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता है। उनके दिल का ऑपरेशन हुआ है। वे सुबह शाम दवा खाते हैं।

राबड़ी देवी ने आगे कहा कि लालू प्रसाद खुद से दवाइयां नहीं ले सकते हैं। उन्हें दवाई देने के लिए कोई चाहिए होता है। इतना ही नहीं राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की जनता लालू प्रसाद के साथ है। उन्होंने लालू के समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की। साथ ही तीन जनवरी को फैसले के दिन को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की जनता सहित हम सभी को पूरा यकीन था कि लालू प्रसाद को कोर्ट बरी करेगा, लेकिन दुभार्ग्यवश ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि अदालत के फैसले पर कोई क्या कर सकता है, कानून का फैसला सर्वोपरि होता है, सबको मान्य होगा। रांची में सीबीआई की विशेष अदालत ने शनिवार को चारा घोटाला के एक मामले में लालू प्रसाद को दोषी करार दिया। इस मामले में अदालत तीन तनवरी को सजा सुनाएगी। लालू को फिलहाल रांची के बिरसा मुंडा जेल में रखा गया है।

{ यह भी पढ़ें:- पटना : तेज प्रताप ने कहा कि मैं तेजस्वी और लालू के साथ हूं }

पटना। चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद जेल गए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बेहद चिंतित हैं। उन्होंने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे उनके स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता है। उनके दिल का ऑपरेशन हुआ है। वे सुबह शाम दवा खाते हैं। राबड़ी देवी ने आगे कहा कि लालू प्रसाद खुद से दवाइयां नहीं ले सकते हैं। उन्हें दवाई देने के…
Loading...