बेटे के बारे में पूछने पर झल्लाईं राबड़ी, पत्रकारों से कहा आपके घर में है तेजस्वी

rabri devi rjd
बेटे के बारे में पूछने पर झल्लाई राबड़ी, पत्रकारो से कहा आपके घर में है तेजस्वी

नई दिल्ली। बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र में शामिल होने गई बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी पत्रकारों से नाराज हो गई। दरअसल पत्रकारों ने राबड़ी देवी से उनके बेटे तेजस्वी यादव के बारे में पूछ लिया था। इस बात पर वो झल्ला गईं और कहा कि तेजस्वी आपके ही घर में हैं।

Rabri Rushed To Ask About The Son Says Tejashwi Is In Your House :

बता दें कि पूर्व सीएम राबड़ी देवी विधान परिषद की कार्यवाही में शामिल होेने पहुंची। इस दौरान वहां मौजूद राजद नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। तभी वहां पत्रकार उनके पास पहुंचे और तमाम अन्य सवालों के साथ तेजस्वी के बारे में भी पूछ लिया। तो उन्होंने झल्लाते हुए कहाए श्तेजस्वी आपके ही घर में हैं।

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद 29 मई को राजद की समीक्षा बैठक हुई थी, जिसके बाद से तेजस्वी यादव सार्वजनिक रूप से पटना में नजर नहीं आए हैं। इसको लेकर राजद के विरोधी लगातार तेजस्वी यादव पर निशाना साध रहे हैं।

नई दिल्ली। बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र में शामिल होने गई बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी पत्रकारों से नाराज हो गई। दरअसल पत्रकारों ने राबड़ी देवी से उनके बेटे तेजस्वी यादव के बारे में पूछ लिया था। इस बात पर वो झल्ला गईं और कहा कि तेजस्वी आपके ही घर में हैं। बता दें कि पूर्व सीएम राबड़ी देवी विधान परिषद की कार्यवाही में शामिल होेने पहुंची। इस दौरान वहां मौजूद राजद नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। तभी वहां पत्रकार उनके पास पहुंचे और तमाम अन्य सवालों के साथ तेजस्वी के बारे में भी पूछ लिया। तो उन्होंने झल्लाते हुए कहाए श्तेजस्वी आपके ही घर में हैं। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद 29 मई को राजद की समीक्षा बैठक हुई थी, जिसके बाद से तेजस्वी यादव सार्वजनिक रूप से पटना में नजर नहीं आए हैं। इसको लेकर राजद के विरोधी लगातार तेजस्वी यादव पर निशाना साध रहे हैं।