1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. राज्यसभा चुनाव में राधा मोहन दास अग्रवाल और लक्ष्मीकांत वाजपेयी को मिला बड़ा तोहफा  

राज्यसभा चुनाव में राधा मोहन दास अग्रवाल और लक्ष्मीकांत वाजपेयी को मिला बड़ा तोहफा  

उत्तर प्रदेश के आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। इसको लेकर सरकार रोड मैप तैयार कर रही है। भाजपा ने यूपी की राज्यसभा सीटों के लिए आज सूची जारी कर दी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। इसको लेकर सरकार रोड मैप तैयार कर रही है। भाजपा ने यूपी की राज्यसभा सीटों के लिए आज सूची जारी कर दी। सूची में सबसे चौंकाने वाला नाम राधा मोहन दास अग्रवाल का है जिनको योगी के लिए गोरखपुर सदर सीट छोड़ने का इनाम दिया गया है।

पढ़ें :- IND vs AUS Nagpur Test Live : नागपुर टेस्ट में बैकफुट पर ऑस्ट्रेलिया, टी-ब्रेक तक स्कोर 174/8

बताया जा रहा है कि यूपी में राज्यसभा सीटों के लिए भाजपा की लिस्ट की लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। इसके नामांकन का अंतिम दिन 31 मई है।जिसको लेकर भाजपा ने रविवार को अपनी लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट में राधा मोहन दास अग्रवाल के अलावा बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई को भी जगह मिली है।

बीजेपी की लिस्ट में सुरेंद्र नागर, संगता यादव, राधा मोहन अग्रवाल, लक्ष्मीकांत वाजपेयी, दर्शना सिंह व बाबूराम निषाद का नाम भी शामिल है। हालाकि इस लिस्ट में 6 नाम ही हैं लेकिन बीजेपी को 8 नाम तय करने हैं। बाकी 2 नामों की भी जल्द ही घोषणा की जा सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...