1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Radhika Apte ने किया बड़ा खुलासा, कहा-पीरियड्स आने पर मिले थे बहुत सारे गिफ्ट्स

Radhika Apte ने किया बड़ा खुलासा, कहा-पीरियड्स आने पर मिले थे बहुत सारे गिफ्ट्स

राधिका का ये किस्सा साल 2018 का है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने ने अपने इस पूरे अनुभव को शेयर किया था। जहां उस वक्त उनके साथ वहां सोनम कपूर और अक्षय कुमार मौजूद थे। राधिका ने पहले पीरियड्स पर उनके परिवार वालों के प्रतिक्रिया के बारे में बताया। एक्ट्रेस की इस बात को सुनने के बाद सभी हैरान हो गए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने भी अपने पहले पीरियड्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई थीं। राधिका ने हाल ही में बताया है कि जब उनके साथ ये पहली बार हुआ तो उनके परिवारवालों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था।

पढ़ें :- Sonam Kapoor Pregnancy News: एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर किया खुलासा, फैंस बोले- हमेशा की तरह हॉटी...

राधिका का ये किस्सा साल 2018 का है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने ने अपने इस पूरे अनुभव को शेयर किया था। जहां उस वक्त उनके साथ वहां सोनम कपूर और अक्षय कुमार मौजूद थे। राधिका ने पहले पीरियड्स पर उनके परिवार वालों के प्रतिक्रिया के बारे में बताया। एक्ट्रेस की इस बात को सुनने के बाद सभी हैरान हो गए।

राधिका ने बताया, मेरे घर में सभी डॉक्टर हैं, इस वजह से मेरे परिवार में इस बात को लेकर कोई भी रूढ़िवादी वाली बातें नहीं हुई थी। जहां उन्होंने बताया कि मुझे पहले ही इसके बारे में जानकारी देदी गई थी। लेकिन जब उन्हें पहली बार पीरियड्स हुआ था तो वो बहुत रोई थीं।

राधिका ने आगे बताया कि असल में अपने इस शारीरिक बदलाव से वो बहुत घबरा गई थीं लेकिन उनकी मां ने घर में एक बड़ी पार्टी दी थी, जहां उनके रिश्तेदार और दोस्त सभी आए थे। राधिका को पहले पीरियड्स पर तोहफे के रूप में घड़ी मिली थी और बहुत सारे गिफ्ट्स मिले थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...