राधिका आप्टे की बोल्ड फोटोज लीक

मुंबई: अपने बोल्ड सीन को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वो शावर के नीचे नहाती हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी बॉडी को सिर्फ एक प्लास्टिक जैसे जालीदार कवर से ढका हुआ है।




कहा जा रहा है कि ये लीक हुआ सीन उनकी आने वाली फिल्म ‘बोम्बाइरिया’ का है और इस बात को खुद फिल्म के डायरेक्टर माइकल ई वॉर्ड ने कन्फर्म किया है। मुंबई मिरर के मुताबिक डायरेक्टर ने कहा कि ये सीन उन्ही की फिल्म ‘बोम्बाइरिया का है जिसे उसी दौरान शूट किया गया था जब अनुराग कश्यप की एक फिल्म का सीन लीक हुआ था। उसमें भी राधिका आप्टे ही थीं।



खबर है कि इस फिल्म में राधिका आप्टे का न्यूड सीन भी है। इस फिल्म में उनका रोल एक ऐसी पब्लिसिस्ट का है जिसका फोन एक चोर छीनकर भाग जाता है। वो इससे डर जाती है क्योंकि उसके फोन में उसका एक एमएमएस होता है।वैसे ये पहली बार नहीं है जब राधिका की फिल्मों के सीन इस तरह लीक हुए हों। उनकी पिछली फिल्म ‘पार्च्ड’ का भी एक सेक्स सीन लीक हो गया जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि राधिका ने इस लीक को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया।

गौरतलब है कि अप्रैल में राधिका आप्टे का एक वीडियो WhatsApp पर वायरल हुआ था, जिसमें वे न्यूड दिखाई दे रही थीं। दरअसल, ये वीडियो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मैडली’ का शॉट था, जिसे इंटरनेशनल ऑडियंस के लिए रिलीज किया गया था। इसे लेकर अनुराग ने मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।