1. हिन्दी समाचार
  2. राधिका मदान ने किया खुलासा- करियर के पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक दवाई!

राधिका मदान ने किया खुलासा- करियर के पहले ही शूट में लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक दवाई!

Radhika Madan Taking Contraseptive Pill During Shooting Caughted By Her Father Know His Reaction

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: अभिनेत्री राधिका मदान बहुत जल्द ही फिल्म जगत में अपनी जगह बना चुकी है। करियर में वो काफी तेज़ी से आगे बढ़ रही हैं।टीवी शो अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली ये अभिनेत्री कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा भी बन चुकी है। लेकिन इस वक्त उन्हें उनकी फिल्में नहीं बल्कि राधिका मदान का खुलासा उन्हे सुर्खियों में ले आया है।

पढ़ें :- चीन में एक बार फिर कोरोना पसार रहा पैर, आइसक्रीम में मिला कोरोना वायरस

राधिका मदान का खुलासा जो इतना हंगामा मचाने वाला है। हाल ही एक इंटरव्यू में राधिका ने हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया कि करियर के पहले शूट में राधिका को गर्भनिरोधक दवाई (कॉन्ट्रासेप्टिव पिल) लेनी पड़ी थी। राधिका ने कहा, “पहले ही शॉट में मुझे कॉन्ट्रासेप्टिव पिल खरीदनी थी। ये मजेदार था क्योंकि मेरे पेरेंट्स मुझे सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से मेरे पास आए थे। ऐसे में मेरे पापा को ये काफी अजीब लगा था।”

राधिका मदान ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे के धारावाहिक ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से की थी। जो काफी हिट रहा था। लेकिन वो केवल छोटे पर्दे तक ही सीमित नहीं रहीं। उन्होनो बॉलावुड का रूख किया और वो मर्द को दर्द नहीं होता में नज़र आई। इस फिल्म में वो भाग्यश्री के बेदे अभिमन्यू दसानी के साथ दिखाई दी थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। इसके बाद आई पटाखा जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। और राधिका मदान छा गई। इस फिल्म में उन्होने सान्या मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

राधिका ने कहा, “राधिका का ऑडिशन मैंने मर्द को दर्द नहीं होता के शेड्यूल के तुरन्त बाद दिया था। दूसरे शेड्यूलल के बाद जब मैं गोवा में थी तब मुझे विशाल सर का फोन आया कि वो मुझसे अगले दिन मिलना चाहते हैं। उन्होंने मुझे स्क्रिप्ट भेजी। ऐसे में मैंने एयरपोर्ट पर ही रिहर्सल किया और सीधे उनके ऑफिस पहुंची। यहां उन्होंने ऑडिशन के बाद मुझसे सिर्फ दो चीजें कही- मोटोपा और टैन। जिसपर मैंने तुरन्त हां कर दिया था।”

पढ़ें :- प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ रहा है वजन तो हो जाए सावधान, हो सकती है ये गंभीर समस्या

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...