रेडियो जॉकी आत्महत्या मामले में मेजर 13 दिन बाद गिरफ्तार

हैदराबाद। रेडियो चारमीनार में रेडियो जॉकी संध्या के कथित आत्महत्या वाले मामले में पुलिस ने 13 दिनों बाद संध्या के पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि संध्या का पति भारतीय सेना के मेजर है और वो इस घटना के बाद से आर्मी हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती बताया जा रहा था जिस वजह से गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी। बता दें कि 13 दिन पूर्व यहां के बोलाराम क्षेत्र में पत्‍नी संध्‍या सिंह ने सेना के क्वार्टर में कथित फांसी लगा ली थी। इस मामले में संध्‍या के परिजनों ने ससुराल पक्ष के ऊपर दहेज उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है।



गौरतलब है कि मेजर वैभव विशाल (30) सिकंदराबाद में सेना की 54वीं इंफैंट्री डिवीजन में पदस्थ हैं। पत्‍नी संध्‍या की मौत के तत्काल बाद नार्थ जोन की पुलिस विशाल से इसलिए पूछताछ नहीं कर पाई क्योंकि वह सेना के अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। बुधवार को मेजर वैभव विशाल को हॉस्पिटल प्रशासन द्वारा स्‍थानीय पुलिस को सौंप दिया गया, जहां बाद में उनको गिरफ्तार कर 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।



आपको बता दें कि पुलिस को डेड बॉडी के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिस वजह से शक की सुई पति के ऊपर ही जा रही है। एक बात और है जिस वजह से यह शक और पुख्ता होता दिखता है क्योकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत फांसी लगाने के चलते दम घुटने से हुई। पुलिस को दहेज उत्‍पीड़न के सबूत मिले हैं। मूल रूप से यूपी से ताल्‍लुक रखने वाले इस दंपति ने दो साल पहले प्रेम विवाह किया था। संध्या ने अपनी मौत से पहले ‘म्‍यूजिकल नाईट’ प्रोग्राम पेश किया था। सहकर्मियों ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी समस्‍याएं उनसे साझा की थीं, लेकिन वह अवसादग्रस्‍त नहीं लगती थी।

Loading...