NTPC प्लांट हादसा: 15 मजदूरों की मौत की सूचना, कई लापता

NTPC-blast
एनटीपीसी हादसे में अब तक 26 की मौत, पीएम ने घोषित किया मुआवजा

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में NTPC प्लांट में हुए हादसे में अब तक 15 मजदूरों के मरने की बात बताई जा रही है और कई के लापता होने की सूचना है। मौके पर भारी मात्रा में पुलिस और पीएसी के अलावा पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दर्जनों एम्बुलेंस के जरिये घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस हादसे में 4 एजीएम भी गंभीर रूप से झुलस गए हैं। वहीं इस घटना को सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लेते हुए प्रमुख सचिव को राहत और बचाव कार्य सुनिश्चित कराने के आदेश दे दिये हैं। बता दें कि सीएम योगी मॉरीशस दौरे पर हैं।

{ यह भी पढ़ें:- भाजपा में गए एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को नोटिस देने की तैयारी में कांग्रेस }

वहीं रायबरेली के डीएम समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। कमिश्नर लखनऊ और आईजी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। केजीएमयू लखनऊ को इलाज के लिए दिशा-निर्देश दिए गए हैं। घटनास्थल पर जिले के सीएमओ और सीएमएस मौजूद हैं।

बताते चलें कि NTPC के ऊंचाहार प्लांट के जिस हिस्से में यह हादसा हुआ है वह छठी यूनिट है। इसकी क्षमता 500 मेगावाट है।

{ यह भी पढ़ें:- रायबरेली ने आजादी के बाद से अब तक परिवारवाद देखा है, विकास नहीं: अमित शाह }

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में NTPC प्लांट में हुए हादसे में अब तक 15 मजदूरों के मरने की बात बताई जा रही है और कई के लापता होने की सूचना है। मौके पर भारी मात्रा में पुलिस और पीएसी के अलावा पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दर्जनों एम्बुलेंस के जरिये घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे में 4 एजीएम भी गंभीर रूप से झुलस गए हैं। वहीं इस घटना को सीएम योगी आदित्यनाथ…
Loading...