रायबरेली में हैदराबाद जैसी हैवानियत, युवती का मिला अधजला शव, नही हुई शिनाख्त

rape murder
रायबरेली में हैदराबाद जैसी हैवानियत, युवती का मिला अधजला शव, नही हुई शिनाख्त

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली​ जिले में हैदरबाद जैसी हैवानियत की घटना सामने आयी है। शनिवार को हरचंदपुर इलाके में एक ढाबे के पीछे महिला का अधजला शव मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची, काफी देर तक आसपास पूछताछ की गयी लेकिन उसकी ​शिनाख्त नहीं हो सकी है। आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसे जलाकर फेंक दिया गया।

Raebarelis Hysteria Like Hyderabad Girls Dark Body Found Identification Not Done :

बताया गया कि हाईवे के किनारे ही एक ढ़ाबा है और उसी के बगल में बाग के अन्दर अधजला शव पड़ा था। सबसे पहले स्कूल से लौट रहे बच्चों ने अधजली हालत में लड़की की लाश देखी। बच्चों ने शोर मचाया तो इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के मुताबिक 25 वर्षीय अज्ञात युवती का शव औंधे मुंह बाग में पड़ा हुआ था। बाग में काफी दूर तक पेड़ों की पत्तियां भी आग की चपेट में आने से जल गई थीं।

हालांकि अभी पुलिस घटना का कारण नही बता रही है, लेकिन इलाके के लोगों ने रेप और हत्या की आशंका जाहिर की है। मृतका के हाथ-पैर उसी के दुपट्टे से बांधे गये थे। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट प्रतिभा त्रिपाठी ने घटनास्‍थल का जायजा लिया है, अब पुलिस शव के शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है। फिल्हाल इस हैवानियत की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली​ जिले में हैदरबाद जैसी हैवानियत की घटना सामने आयी है। शनिवार को हरचंदपुर इलाके में एक ढाबे के पीछे महिला का अधजला शव मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची, काफी देर तक आसपास पूछताछ की गयी लेकिन उसकी ​शिनाख्त नहीं हो सकी है। आशंका जताई जा रही है कि युवती के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसे जलाकर फेंक दिया गया। बताया गया कि हाईवे के किनारे ही एक ढ़ाबा है और उसी के बगल में बाग के अन्दर अधजला शव पड़ा था। सबसे पहले स्कूल से लौट रहे बच्चों ने अधजली हालत में लड़की की लाश देखी। बच्चों ने शोर मचाया तो इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के मुताबिक 25 वर्षीय अज्ञात युवती का शव औंधे मुंह बाग में पड़ा हुआ था। बाग में काफी दूर तक पेड़ों की पत्तियां भी आग की चपेट में आने से जल गई थीं। हालांकि अभी पुलिस घटना का कारण नही बता रही है, लेकिन इलाके के लोगों ने रेप और हत्या की आशंका जाहिर की है। मृतका के हाथ-पैर उसी के दुपट्टे से बांधे गये थे। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट प्रतिभा त्रिपाठी ने घटनास्‍थल का जायजा लिया है, अब पुलिस शव के शिनाख्त करवाने का प्रयास कर रही है। फिल्हाल इस हैवानियत की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।