फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने जम्मू-कश्मीर में लगे कर्फ़्यू को लेकर कही ये बात

rahul dholakia
फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने जम्मू-कश्मीर में लगे कर्फ़्यू को लेकर कही ये बात

मुंबई। Article 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू लगा हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रातिक्रियाएं देखने को मिल रही है। वहीं, ‘परजानिया’ और ‘रईस’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने भी अब जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट किया है। राहुल ढोलकिया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। राहुल ढोलकिया का मानना है कि अगर यह उनकी अच्छाई के लिए है तो फिर कर्फ्यू क्यों? लगा है।

Raees Director Rahul Dholakia Said This About The Curfew In Jammu And Kashmir :

डायरेक्टर राहुल ढोलकियाने ने ट्वीट कर कहा, “अगर यह उनके भले के लिए है तो उन्हें जश्न मनाने दीजिए- उन्हें कर्फ्यू में बंद क्यों रखा गया है? यह कोई बात हुई।’

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल ढोलकिया विषय आधारित फिल्में बनाते हैं। राहुल ढोलकिया ने गुजरात दंगों पर आधारित फिल्म ‘परजानिया’ बनाई थी जिसमें नसीरूद्दीन शाह, सारिका और जाकिर हुसैन जैसे कलाकार ने भूमिका निभाई थी। वहीं, उनकी एक और फिल्म ‘लम्हा’ जो कश्मीर आधारित थी, इसमें संजय दत्त लीड रोल में थे।

मुंबई। Article 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू लगा हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रातिक्रियाएं देखने को मिल रही है। वहीं, 'परजानिया' और 'रईस' जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने भी अब जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट किया है। राहुल ढोलकिया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। राहुल ढोलकिया का मानना है कि अगर यह उनकी अच्छाई के लिए है तो फिर कर्फ्यू क्यों? लगा है। डायरेक्टर राहुल ढोलकियाने ने ट्वीट कर कहा, "अगर यह उनके भले के लिए है तो उन्हें जश्न मनाने दीजिए- उन्हें कर्फ्यू में बंद क्यों रखा गया है? यह कोई बात हुई।' https://twitter.com/rahuldholakia/status/1159682837928239104 बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल ढोलकिया विषय आधारित फिल्में बनाते हैं। राहुल ढोलकिया ने गुजरात दंगों पर आधारित फिल्म 'परजानिया' बनाई थी जिसमें नसीरूद्दीन शाह, सारिका और जाकिर हुसैन जैसे कलाकार ने भूमिका निभाई थी। वहीं, उनकी एक और फिल्म 'लम्हा' जो कश्मीर आधारित थी, इसमें संजय दत्त लीड रोल में थे।