राफेल मामला: राहुल के खिलाफ BJP का सड़कों पर हल्ला बोल

Rafael case
राफेल मामला: राहुल के खिलाफ BJP का सड़कों पर हल्ला बोल

नई दिल्ली। राफेल मामले पर कल सुप्रीम कोर्ट में पुर्नविचार याचिका खारिज हो गयी जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की किरकिरी हो रही है। वहीं आज बीजेपी ने सड़को पर उतरकर राहुल गांधी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि लोकसभा 2019 चुनाव क दौरान राहुल गांधी लगातार राफेल मामले को लेकर पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगाते नजर आये थे। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद उन्होने इस बयान के लिए माफी भी मांगी थी।

Rafael Case Bjps Fight Against Rahul On The Streets :


लोकसभा चुनाव के बाद राफेल मुददा शान्त हो गया था लेकिन एक बार फिर राफेल मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने खड़ी हो गयी है। बीजेपी ने पहले तो इस मामले को हल्के ​में लिया लेकिन अब ​बीजेपी ने कड़े तेवर अपना लिये हैं। बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी ने राफेल मामलें में झूंठ बोलते हुए पीएम से लेकर बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थें। चौकीदार चोर पर उन्होने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी थी लेकिन अब उन्हे बीजेपी और देश से माफी मांगनी होगी।

शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ता देश भर में ये मांग करते हुए राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। यही नही कल जब सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले में विपक्ष की पुर्नविचार याचिका खारिज कर दी तो गृह मंत्री अमित शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला था। वहीं राहुल ने भी जस्टिस केएम जोसेफ के कमेंट को ट्वीट कर पलटवार किया था। एकबार फिर राहुल ने संयुक्त संसदीय समिति से मामले की जांच कराने की अपनी पुरानी मांग दोहराई थी।

आपको बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और प्रशांत भूषण की पुनर्विचार याचिका मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई वाली बेंच ने कल खारिज कर दी थी। सुप्रीम कोर्ट का कहना था कि अब राफेल के मामले में किसी मुकदमे या जांच की जरूरत नहीं है।

नई दिल्ली। राफेल मामले पर कल सुप्रीम कोर्ट में पुर्नविचार याचिका खारिज हो गयी जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की किरकिरी हो रही है। वहीं आज बीजेपी ने सड़को पर उतरकर राहुल गांधी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि लोकसभा 2019 चुनाव क दौरान राहुल गांधी लगातार राफेल मामले को लेकर पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाते नजर आये थे। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद उन्होने इस बयान के लिए माफी भी मांगी थी। लोकसभा चुनाव के बाद राफेल मुददा शान्त हो गया था लेकिन एक बार फिर राफेल मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने खड़ी हो गयी है। बीजेपी ने पहले तो इस मामले को हल्के ​में लिया लेकिन अब ​बीजेपी ने कड़े तेवर अपना लिये हैं। बीजेपी का कहना है कि राहुल गांधी ने राफेल मामलें में झूंठ बोलते हुए पीएम से लेकर बीजेपी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थें। चौकीदार चोर पर उन्होने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी थी लेकिन अब उन्हे बीजेपी और देश से माफी मांगनी होगी। शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ता देश भर में ये मांग करते हुए राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। यही नही कल जब सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले में विपक्ष की पुर्नविचार याचिका खारिज कर दी तो गृह मंत्री अमित शाह के अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला था। वहीं राहुल ने भी जस्टिस केएम जोसेफ के कमेंट को ट्वीट कर पलटवार किया था। एकबार फिर राहुल ने संयुक्त संसदीय समिति से मामले की जांच कराने की अपनी पुरानी मांग दोहराई थी। आपको बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और प्रशांत भूषण की पुनर्विचार याचिका मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई वाली बेंच ने कल खारिज कर दी थी। सुप्रीम कोर्ट का कहना था कि अब राफेल के मामले में किसी मुकदमे या जांच की जरूरत नहीं है।