राफेल नडाल का शॉट बॉल गर्ल के सिर पर लगा, खिलाड़ी ने ‘किस’ कर माफी मांगी

nadal
राफेल नडाल का शॉट बॉल गर्ल के सिर पर लगा, खिलाड़ी ने 'किस' कर माफी मांगी

नई दिल्ली। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत के साथ गुरुवार को यहां ऑस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष सिंगल्स के तीसरे दौर में जगह बनाई। नडाल ने पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर के मैच में अर्जेंटीना के फ्रेडेरिको डेलबोनिस को 6-3, 7-6, 6-1 से हराया। तीसरे दौर में उनके सामने हमवतन पाब्लो कारेना बुस्ता होंगे।  

Rafael Nadal Shot At The Head Of The Ball Girl The Player Apologized For Kiss :

यह मैच नडाल और अर्जेंटीना के फेडेरिको डेलबोनिस के बीच खेला जा रहा था। वे दूसरे दौर के तीसरे सेट में  4-1 से आगे थे, तभी यह वाकया हुआ। उनका रिटर्न शॉट बॉल गर्ल के हेड पर जाकर लगा। भीड़ की तरफ से तेजी से प्रतिक्रिया मिली। वे घबरा गए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि मेरे लिए वह पल अच्छा नहीं था। सच कहूं तो मैं घबरा गया था।

दोनों खिलाड़ी लड़की के पास पहुंचे

सिर में बॉल लगने के बाद सबकी नजर बॉल गर्ल की तरफ थी। लेकिन उसने थम्ब का इशारा कर सब ठीक का इशारा किया, लेकिन नडाल और डेलबोनिस सीधे उसके पास गए और उसका हालचाल जाना। नडाल ने उसका कैप उतारा और उसे गाल पर किस किया। दर्शकों ने उनके इस व्यवहार पर तालियां बजाकर स्वागत किया। नडाल ने यह मैच  6-3, 7-6 (4) और 6-1 से जीता।

नई दिल्ली। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत के साथ गुरुवार को यहां ऑस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष सिंगल्स के तीसरे दौर में जगह बनाई। नडाल ने पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर के मैच में अर्जेंटीना के फ्रेडेरिको डेलबोनिस को 6-3, 7-6, 6-1 से हराया। तीसरे दौर में उनके सामने हमवतन पाब्लो कारेना बुस्ता होंगे।   यह मैच नडाल और अर्जेंटीना के फेडेरिको डेलबोनिस के बीच खेला जा रहा था। वे दूसरे दौर के तीसरे सेट में  4-1 से आगे थे, तभी यह वाकया हुआ। उनका रिटर्न शॉट बॉल गर्ल के हेड पर जाकर लगा। भीड़ की तरफ से तेजी से प्रतिक्रिया मिली। वे घबरा गए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि मेरे लिए वह पल अच्छा नहीं था। सच कहूं तो मैं घबरा गया था। दोनों खिलाड़ी लड़की के पास पहुंचे सिर में बॉल लगने के बाद सबकी नजर बॉल गर्ल की तरफ थी। लेकिन उसने थम्ब का इशारा कर सब ठीक का इशारा किया, लेकिन नडाल और डेलबोनिस सीधे उसके पास गए और उसका हालचाल जाना। नडाल ने उसका कैप उतारा और उसे गाल पर किस किया। दर्शकों ने उनके इस व्यवहार पर तालियां बजाकर स्वागत किया। नडाल ने यह मैच  6-3, 7-6 (4) और 6-1 से जीता।