1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. PM मोदी बोले – आज राफेल होता तो नतीजा कुछ और होता

PM मोदी बोले – आज राफेल होता तो नतीजा कुछ और होता

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान में घुसकर की गई कार्रवाई और उसके लड़ाकू विमानों को खदेड़ने का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला बोला। राफेल विमान सौदे पर विवाद का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘राफेल पर स्वार्थनीति और अब राजनीति के कारण देश का बहुत नुकसान हुआ है। राफेल की कमी आज देश ने महसूस की है आज हिंदुस्तान एक स्वर में कह रहा है कि अगर हमारे पास राफेल होता तो परिणाम और कुछ होता।

आज का नया भारत निडर, निर्भीक है। अब कोई भी हमें आंख नहीं दिखा सकता है। उन्होंने कहा कि जब आतंक के खिलाफ पूरी दुनिया हमारा साथ दे रही है, उस वक्त कुछ दल हम पर ही सवाल उठा रहे हैं।

ये लोग विरोध और आलोचना करने के लिए स्वतंत्र हैं लेकिन मोदी विरोध में ये लोग इतना आगे बढ़ गए कि देश विरोध पर उतर आए हैं। इनके बयानों को पाकिस्तान देश के खिलाफ खासकर मसूद अजहर, हाफिज सईद जैसे आतंकियों की मदद में इस्तेमाल कर रहा है।

उन्होंने राजनीतिक दलों से उनके राजनीतिक फायदे के लिए देश को कमजोर न करने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार की कार्रवाई ने देश के अंदर तथा बाहर वाले दुश्मनों में डर पैदा किया है। उन्होंने कहा, “भारतीयों की एकजुटता ने ही देश के भीतर और बाहर कुछ देश विरोधी लोगों में एक डर पैदा किया है। मैं यही कहूंगा कि यह डर अच्छा है। जब भगोड़ों को उनकी संपत्ति के जब्त होने का डर हो तो यह डर अच्छा है।

जब दुश्मन में भारत के पराक्रम का डर हो, तो यह डर अच्छा है। जब आतंक के आकाओं में सैनिकों के शौर्य का डर हो, तो यह डर अच्छा है। जब मामा (कथित अगस्तावेस्टलेंड सौदे में बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल) के बोलने से बड़े-बड़े परिवार बौखला जाएं, तो यह डर अच्छा है।”  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...