1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राघव चड्ढा का ​गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा, कहा-BJP दिखा रही झूठा सर्वे

राघव चड्ढा का ​गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा दावा, कहा-BJP दिखा रही झूठा सर्वे

आप के सह प्रभारी ने BJP शासित राज्य में रोड शो किया और पार्षदों से अपील की कि BJP की सरकार उखाड़ने के लिए 'आप' का साथ दें। इसके साथ ही चड्ढा ने कई नुक्कड़ सभाएं भी की और कार्यकर्ताओं से बातचीत की। उन्होंने कहा कि सूरत में लोगों के उत्साह को देखकर कोई भी गुजरात का मूड समझ सकता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव (gujarat assembly elections) में कुछ ही महीने शेष बचे हुए हैं। इसको लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) जोरों ने तैयारी में जुटी है। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) भी इसको लेकर ताबड़तोड़ गुजरात के दौरे कर रहे हैं। इनकी तरफ से लगातार वहां पर आने वाले चुनाव में सरकार बनाने का दावा किया जा रहा है। इस बीच आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Rajya Sabha MP Raghav Chadha) ने भी दावा किया कि गुजरात में आप की सरकार बनेगी।

पढ़ें :- Gujarat Election 2022 : मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- पीएम मोदी के कितने रूप हैं ? तो BJP का पलटवार

आप के सह प्रभारी ने BJP शासित राज्य में रोड शो किया और पार्षदों से अपील की कि BJP की सरकार उखाड़ने के लिए ‘आप’ का साथ दें। इसके साथ ही चड्ढा ने कई नुक्कड़ सभाएं भी की और कार्यकर्ताओं से बातचीत की। उन्होंने कहा कि सूरत में लोगों के उत्साह को देखकर कोई भी गुजरात का मूड समझ सकता है। साथ ही उन्होंने BJP पर गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर झूठे सर्वे को दिखा रही है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि,आईबी ने सत्ताधारी पार्टी को आतंरिक सर्वे रिपोर्ट दी है, जिससे भाजपा नर्वस हो गई। चड्ढा ने यह बात ऐसे समय पर कही है जब एक दिन पहले आए सी वोटर के सर्वे में अनुमान लगाया गया है कि भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत हासिल कर सकती है तो ‘आप’ 17 फीसदी वोट लेकर भी 0-2 सीटें ही जीत सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...