रघुबर के मंत्री को पीएम का नाम भी याद नहीं

jharkhand minister
रघुबर के मंत्री को पीएम का नाम भी याद नहीं

रांची। झारखंड की रघुवर दास सरकार में कैबिनेट मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन के मौके पर गढ़वा में मीडिया के सामने बातचीत करते हुए रामचंद्र चंद्रवंशी प्रधानमंत्री का नाम तक भूल गए। अपनी पार्टी के सर्वमान्‍य नेता का नाम भूलकर बीजेपी की किरकिरी कराने वाले स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्र चन्द्रवंशी अब मीडिया को देखकर मुंह छिपा रहे हैं।

Raghubars Minister Does Not Even Remember Pms Name :

अभी कुछ दिन पहले ही गढ़वा में नगर परिषद द्वारा वार्ड विकास केंद्र में खोले गए अटल मोहल्ला क्लीनिक के शिलापट्ट पर अपना नाम न होने पर मंत्री रामचन्द्र चन्द्रवंशी ने इसका उद्घाटन से इंकार कर दिया था। इस वाकये को लोग भूले भी नहीं थे कि रामचन्द्र चन्द्रवंशी मंगलवार पीएम को बधाई देने के दौरान उनका नाम ही भूल गए। हालांकि बाद में इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं पर अपना गुस्सा निकाला।

झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी अपनी कमजोर याददाश्‍त के चलते हास्‍य का पात्र बन गए हैं। सबके चहेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन के मौके पर बीते दिन गढ़वा में मीडिया के सामने बातचीत करते हुए वे पीएम का नाम तक भूल गए।

दरअसल मंत्री जी मंगलवार को गढ़वा स्थित अपने आवास से रांची के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान कुछ मीडियाकर्मी वहां पहुंचे और रामचंद्र चन्द्रवंशी से पीएम को उनके जन्मदिन पर बधाई देने का अनुरोध किया। मंत्री जी बधाई देने के दौरान पीएम का नाम ही भूल गए। इसके बाद मंत्री जी कुछ कहे बिना ही रांची के लिए रवाना हो गए। वहीं मंत्री का यह वीडिओ सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

रांची। झारखंड की रघुवर दास सरकार में कैबिनेट मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन के मौके पर गढ़वा में मीडिया के सामने बातचीत करते हुए रामचंद्र चंद्रवंशी प्रधानमंत्री का नाम तक भूल गए। अपनी पार्टी के सर्वमान्‍य नेता का नाम भूलकर बीजेपी की किरकिरी कराने वाले स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्र चन्द्रवंशी अब मीडिया को देखकर मुंह छिपा रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही गढ़वा में नगर परिषद द्वारा वार्ड विकास केंद्र में खोले गए अटल मोहल्ला क्लीनिक के शिलापट्ट पर अपना नाम न होने पर मंत्री रामचन्द्र चन्द्रवंशी ने इसका उद्घाटन से इंकार कर दिया था। इस वाकये को लोग भूले भी नहीं थे कि रामचन्द्र चन्द्रवंशी मंगलवार पीएम को बधाई देने के दौरान उनका नाम ही भूल गए। हालांकि बाद में इसके लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं पर अपना गुस्सा निकाला। झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी अपनी कमजोर याददाश्‍त के चलते हास्‍य का पात्र बन गए हैं। सबके चहेते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन के मौके पर बीते दिन गढ़वा में मीडिया के सामने बातचीत करते हुए वे पीएम का नाम तक भूल गए। दरअसल मंत्री जी मंगलवार को गढ़वा स्थित अपने आवास से रांची के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान कुछ मीडियाकर्मी वहां पहुंचे और रामचंद्र चन्द्रवंशी से पीएम को उनके जन्मदिन पर बधाई देने का अनुरोध किया। मंत्री जी बधाई देने के दौरान पीएम का नाम ही भूल गए। इसके बाद मंत्री जी कुछ कहे बिना ही रांची के लिए रवाना हो गए। वहीं मंत्री का यह वीडिओ सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।