टॉपलेस सीन से परहेज नहीं, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में दे चुकी हैं बोल्ड सीन

karishma-sharma3

Ragini Mms Returns Actress Karishma Sharma Bold Photos

मुंबई। रागिनी एमएमएस-2 में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के ताजा बयान ने हलचल मचा दी है। करिश्मा ने कहा, उन्हें बोल्ड सीन देने में कोई गुरेज नहीं है यहां तक कि टॉपलेस सीन देने में भी वह सहज हैं।
एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में करिश्मा शर्मा ने सिद्धार्थ गुप्ता के साथ काफी बोल्ड सीन दिये थे, जो काफी चर्चित रहे थे। करिश्मा सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में रैना सिंह के रोल में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल में करिश्मा निगेटिव रोल में थीं।
करिश्मा से जब रागिनी एमएमएस रिटर्न्स को लेकर सवाल पूछा गया कि इस शो को चुनने को लेकर उनके माता पिता और परिवार का क्या रि‍एक्शन था? तो करिश्मा ने कहा कि उनके पेरेंट्स काफी सपोर्टिव हैं और मैं जो भी करूं वह उस पर विश्वास रखते हैं।
बता दें एल्ट बालाजी के प्रोडक्शन में बने ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ वेब सीरीज का जब पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। उस पोस्टर में करिश्मा शर्मा टॉपलेस नजर आई थीं।

मुंबई। रागिनी एमएमएस-2 में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा के ताजा बयान ने हलचल मचा दी है। करिश्मा ने कहा, उन्हें बोल्ड सीन देने में कोई गुरेज नहीं है यहां तक कि टॉपलेस सीन देने में भी वह सहज हैं। एकता कपूर की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में करिश्मा शर्मा ने सिद्धार्थ गुप्ता के साथ काफी बोल्ड सीन दिये थे, जो काफी चर्चित रहे थे। करिश्मा सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रैना सिंह के रोल में…