इस वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, करिश्मा शर्मा का बोल्ड लुक हुआ वायरल

ragini-mms-returns-teaser

मुंबई। वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ का फ़ाइनल टीजर सामने आने के बाद इसे अब तक सबसे बोल्ड वीडियो बताया जाने लगा है। इस वीडियो में दिखाये गए सींस आपके कमरे का पारा जरूर बढ़ा देंगे। इस वीडियो को बालाजी के ऑफिशि‍यल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसमें दो लड़कियों को इंट‍िमेट होते दिखाया गया है। ‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा काफी बोल्ड लुक में नजर आने वाली हैं। करिश्मा शर्मा इस वेब सीरीज की लीड एक्ट्रेस हैं।

Ragini Mms Returns Boldness Overloaded Karishma Sharma :

‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ के मेकर्स ने इस सीरीज को इतना बोल्ड बनाया है, इससे पहले दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस सीरीज में हॉरर के साथ जबरदस्त सेक्स सीन का भी तड़का दिया गया है। फिल्म में एक्ट्रेस साक्षी प्रधान भी बोल्ड एंट्री लेंगी। डायरेक्टर केन घोष ने इस फिल्म में सारी हदें तोड़ दी हैं। टीजर की बात करें तो ऐसे सीन आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे।

इस टीजर में करिश्मा शर्मा और साक्षी प्रधान के बीच सेमीन्यूड सीन दिखाया गया है। टीजर में दोनों एक्ट्रेस के बीच सेक्स रिलेशन भी दिखाया गया है। फाइनल सीन को निर्देशक केन घोष ने डायरेक्ट किया है। ‘रागिनी एमएमस रिटर्न्स’ में सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन भी नजर आएंगी। निशांत मलकानी और रक्षंदा खान साइड रोल में होंगे।

इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कियों पर आधारित है। ये दोनों लड़कियां अपने कॉलेज में कुछ असामान्य घटनाओं की गवाह बनती हैं। दोनों इस रहस्य को सुलझाने के लिए एमएमएस सीडी की खोज में लग जाती हैं।

मुंबई। वेब सीरीज 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' का फ़ाइनल टीजर सामने आने के बाद इसे अब तक सबसे बोल्ड वीडियो बताया जाने लगा है। इस वीडियो में दिखाये गए सींस आपके कमरे का पारा जरूर बढ़ा देंगे। इस वीडियो को बालाजी के ऑफिशि‍यल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसमें दो लड़कियों को इंट‍िमेट होते दिखाया गया है। 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' में एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा काफी बोल्ड लुक में नजर आने वाली हैं। करिश्मा शर्मा इस वेब सीरीज की लीड एक्ट्रेस हैं।'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' के मेकर्स ने इस सीरीज को इतना बोल्ड बनाया है, इससे पहले दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस सीरीज में हॉरर के साथ जबरदस्त सेक्स सीन का भी तड़का दिया गया है। फिल्म में एक्ट्रेस साक्षी प्रधान भी बोल्ड एंट्री लेंगी। डायरेक्टर केन घोष ने इस फिल्म में सारी हदें तोड़ दी हैं। टीजर की बात करें तो ऐसे सीन आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे।इस टीजर में करिश्मा शर्मा और साक्षी प्रधान के बीच सेमीन्यूड सीन दिखाया गया है। टीजर में दोनों एक्ट्रेस के बीच सेक्स रिलेशन भी दिखाया गया है। फाइनल सीन को निर्देशक केन घोष ने डायरेक्ट किया है। 'रागिनी एमएमस रिटर्न्स' में सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन भी नजर आएंगी। निशांत मलकानी और रक्षंदा खान साइड रोल में होंगे। इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कियों पर आधारित है। ये दोनों लड़कियां अपने कॉलेज में कुछ असामान्य घटनाओं की गवाह बनती हैं। दोनों इस रहस्य को सुलझाने के लिए एमएमएस सीडी की खोज में लग जाती हैं।