Ragini Mms Returns Trailer Out Karishma Sharma Hot Avatar

मुंबई। एकता कपूर की कंपनी एएलटी बालाजी में बनने वाली वेब सीरीज ‘रागिनी MMS 2.2’ के पोस्टर-टीजर के बाद अब इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में हॉरर सीन से ज्यादा सेक्स सीन फिल्माये गए हैं। पूरा ट्रेलर सेक्स और किसिंग सीन से भरा हुआ है। कुछ दृश्यों में हॉरर सीन को भी जोड़ा गया है। ट्रेलर के शुरुआत में रागिनी एमएमएस की पहली सीरीज का सनी लियोन के बाथरूम सीन को भी दिखाया गया है।
एक दिन पहले ही रिया सेन का एक इंटीमेट वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हुआ था, जिसके कुछ सीन रागिनी MMS 2.2 के ट्रेलर में नजर आए हैं। इस सीरीज में कुछ हॉरर सीन आपको जरूर डराएंगे लेकिन साथ ही सेक्स सीन बोल्डनेस बरकरार रखेंगे।
रागिनी MMS 2.2 की कहानी एक कॉलेज की है, जिसमें एक बाद एक खून होते हैं। फिल्म में वॉचमैन सबको चेताया है कि उन्हें कॉलेज का एक रूम नहीं खोलना था, जो सालों से बंद था। इसमें रागिनी का किरदार निभा रहीं करिश्मा शर्मा को लगातार एक भूतनी के होने का एहसास होता है। यह सारी घटनाएं एक MMS सीडी के कारण हो रही हैं। ट्रेलर में सिद्धार्थ गुप्ता का रोल ना के बराबर लग रहा है।
इस वेब सीरीज में करिश्मा शर्मा रागिनी का किरदार निभा रही हैं जबकि रिया सेन सिमरन के रोल में हैं। यह कहानी दो लड़कियों और उनके साथ होने वाली घटनाओं पर आधारित है। ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है।