1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड के इस सिंगर पर मंडराया ED का खतरा

बॉलीवुड के इस सिंगर पर मंडराया ED का खतरा

Rahat Fateh Ali Khan Issued Notice For Alleged Forex Violation In India

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान मुसीबतों के घेरे में आ गए हैं। दरसल उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से FEMA के उल्लंघन मामले में नोटिस मिली है। बताया जा रहा है कि सिंगर पर भारत में विदेशी मुद्रा की स्मगलिंग का आरोप लगा है वहीं ED ने सिंगर से इस मामले में जवाब मांगा है।

पढ़ें :- देशी गर्ल ने VIDEO शेयर कर बताया फटा-फट मेकअप का तरीका, अपने देखा क्या ...

मिली जानकारी के अनुसार, राहत फतेह अली खान ने अवैध तरीके से 3,40,000 यूएस डॉलर कमाए जिसमें से उन्होंने 2,25,000 डॉलर की स्मगलिंग की है। बताया जा रहा है कि अगर जांच एजेंसी सिंगर के जवाब से संतुष्ट नहीं हुई तो उन्हें स्मगलिंग किए गए अमाउंट पर कुछ निर्धारित प्रतिशत जुर्माना देना पड़ेगा, अगर वे जुर्माना नहीं देते तो उन्हें लुकआउट नोटिस दिया जाएगा। साथ ही भारत में होने वाले उनके शोज पर रोक लगा दी जाएगी।

गौरतलब है कि राहत फतेह अली खान को बॉलीवुड में खूब सराहना मिली है, भारत की कई फिल्मों में राहत ने अपने गानों का जलवा दिखाया है। उनके सूफियाना अंदाज में गाए रोमांटिक गीत को काफी पसंद किया जाता है। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगने के बावजूद राहत फतेह अली खान को बॉलीवुड में गाना गाने का मौका दिया जाता रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...