राहुल का BJP पर हमला, कहा-सरकार देश के संस्थानों को बर्बाद कर रही

राहुल , BJP , सरकार
राहुल का BJP पर हमला, कहा - सरकार देश के संस्थानों को बर्बाद कर रही
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्रीय माध्यमिक परीक्षा बोर्ड (सीबीएसई) पेपर लीक मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर देश के शीर्ष संस्थानों को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि इस मामले ने लाखों छात्रों के भविष्य और उम्मीदों को बर्बाद किया है। अपने सिलसिलेवार ट्वीट में राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीबीएसई पेपर लीक मामले में निशाना साधा और कहा कि वह खुद को देश का चौकीदार बताते हैं, लेकिन वह एक…

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्रीय माध्यमिक परीक्षा बोर्ड (सीबीएसई) पेपर लीक मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर देश के शीर्ष संस्थानों को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि इस मामले ने लाखों छात्रों के भविष्य और उम्मीदों को बर्बाद किया है। अपने सिलसिलेवार ट्वीट में राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीबीएसई पेपर लीक मामले में निशाना साधा और कहा कि वह खुद को देश का चौकीदार बताते हैं, लेकिन वह एक ‘कमजोर चौकीदार हैं’ क्योंकि हर चीज लीक हो रही है।

उन्होंने कहा, “परीक्षा लीक ने लाखों छात्रों के भविष्य और उम्मीदों को बर्बाद किया है। कांग्रेस ने हमेशा देश के संस्थानों की रक्षा की है। यह राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ/भाजपा द्वार संस्थानों को बर्बाद करने के षड्यंत्र की वजह से हो रहा है। मेरा विश्वास कीजिए, मैं कहता हूं कि यह केवल शुरुआत है। आगे-आगे देखिए होता है क्या-क्या।”

{ यह भी पढ़ें:- कर्नाटक विधानसभा चुनाव : येदियुरप्पा ने पर्चा भरा }

राहुल ने ट्वीट कर कहा, “और कितने लीक होंगे? डाटा लीक! आधार लीक! एसएससी परीक्षा लीक! चुनाव डाटा लीक! सीबीएसई पेपर लीक! हर चीज में लीक, चौकीदार है वीक । सीबीएसई ने बुधवार को कहा कि प्रश्नपत्र लीक होने की वजह से 10वीं और 12वीं कक्षाओं की गणित और अर्थव्यवस्था की परीक्षा दोबारा कराई जाएगी।

राहुल ने एसएससी पेपर लीक की ओर भी इशारा किया। एसएससी की 21 फरवरी को हुई संयुक्त स्नातक स्तरीय (टियर-2) की परीक्षा में हुए कथित पेपर लीक मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच कर रहा है। कांग्रेस प्रमुख ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा आयोग से पहले लीक किए जाने को लेकर भी भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब तक भाजपा सत्ता में रहेगी, एक-एक कर देश के सभी प्रमुख संस्थानों की विश्वसनीयता खत्म होती चली जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- बिहार MLC चुनाव : नीतीश, मोदी, राबड़ी सहित 11 निर्विरोध निर्वाचित }

Loading...