राहुल ने लद्दाख में भारतीय सेना के अधिकारी और दो जवानों के श्हीद होने पर पीड़ा जतायी

rahul gandhi
'मन की बात' कार्यक्रम पर राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा-कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

नयी दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ ‘हिंसक झड़प’ में भारतीय सेना के एक अधिकारी और दो जवानों के शहीद होने पर मंगलवार को गहरी ‘‘पीड़ा” जतायी और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की।

Rahul Expressed Pain Over The Martyrdom Of Two Indian Army Officers And Two Soldiers In Ladakh :

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘देश के लिए अपने जीवन का बलिदान देने वाले अधिकारियों और सैनिकों को लेकर मुझे जो पीड़ा हुई है उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। उनके प्रियजनों के साथ मेरी संवेदना है। इस मुश्किल घड़ी में हम आपके साथ खड़े हैं।”

गौरतलब है कि लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार रात चीनी सैनिकों के साथ ”हिंसक झड़प” के दौरान भारतीय सेना का एक अधिकारी और दो जवान शहीद हो गए। सेना ने यह जानकारी दी।

चीन बॉर्डर पर 3 जवान शहीद: ओवैसी ने कहा-उनका बलिदान व्यर्थ ना जाए, सरकार ले बदला

नयी दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ ‘हिंसक झड़प’ में भारतीय सेना के एक अधिकारी और दो जवानों के शहीद होने पर मंगलवार को गहरी ‘‘पीड़ा” जतायी और उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘देश के लिए अपने जीवन का बलिदान देने वाले अधिकारियों और सैनिकों को लेकर मुझे जो पीड़ा हुई है उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। उनके प्रियजनों के साथ मेरी संवेदना है। इस मुश्किल घड़ी में हम आपके साथ खड़े हैं।” गौरतलब है कि लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार रात चीनी सैनिकों के साथ ”हिंसक झड़प” के दौरान भारतीय सेना का एक अधिकारी और दो जवान शहीद हो गए। सेना ने यह जानकारी दी। चीन बॉर्डर पर 3 जवान शहीद: ओवैसी ने कहा-उनका बलिदान व्यर्थ ना जाए, सरकार ले बदला