प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आयी तो होगा किसानों कर्जा माफ: राहुल

जालौन। आगामी विधानसभा चुनाव में अगर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आयी तो सबसे पहले किसानों का कर्जा माफ किया जायेगा ताकि जो किसान ऋण के बोझ तले दबे होने के कारण अपने को परेशान महसूस कर रहे है वह खुशहाल जीवन जी सकें साथ ही लोकसभा चुनाव के पूर्व मोदी ने जो वादे देश की आवाम के साथ किये थे उन वादों को अभी तक पूरा नहीं।




उक्त बात कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पिरौना में खाट पंचायत सभा को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होने कहा कि मोदी सिर्फ झूठ बोलने का काम करते है उनकी सरकार सिर्फ उद्योगपतियेां के इशारे पर चल रही है। अभी तक केन्द्र की भाजपा सरकार ने जो भी काम किये है उससे सिर्फ उद्योगपतियों को ही लाभ हुआ है जबकि देश व प्रदेश के किसान जोकि देश का अन्नदाता भी कहा जाता है उसकी स्थिति बद से बदतर बनी हुई है। उन्होेंने यह भी कहा कि मोदी उद्योगपतियों के साथ सेल्फी ले रहे है। अगर वह किसानों के सच्चे हितैसी है तो दो चार सेल्फी किसानों के साथ भी ले लें।

उन्होने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार सिर्फ झूठे वादों की बदौलत ही सत्ता पर काबिज है और आने वाले समय में देश की जनता इसका स्वयं जबाव देगी। खाट पंचायत के दौरान पूर्व विधायक विनोद चतुर्वेदी, श्याम सुन्दर चैधरी, सुरेन्द्र सिंह सरसेला, ब्रजेन्द्र सिंह, अरविन्द्र सिंह सेंगर, प्रमोद रिछारिया ,महिला नेत्री छाया पालीबाल, सरोज वर्मा सहित कई कांग्रेसी नेता उपस्थित रहें।

जालौन से सौरभ पांडेय की रिपोर्ट