जल्दबाजी में महिला टॉयलेट में जा घुसे राहुल गांधी, तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 9 से 11 अक्टूबर तक ‘गुजरात मिशन’ को पूरा करने में लगे हुए थे। इसी दौरान राहुल की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया में हलचल मचा दी है। दरअसल, बुधवार को छोटा उदयपुर में राहुल ‘संवाद’ कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। राहुल जल्दबाजी में पुरुष टॉयलेट की बजाय महिला टॉयलेट में चले गए। इस वाकये की तस्वीरें अब सोशल साइट्स पर वायरल हो गयी हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि राहुल गांधी सभा के बाद पुरुषों की बजाय महिलाओं के टॉयलेट में चले गए। टॉयलेट के बाहर कोई साइन बोर्ड नहीं था, हालांकि दीवार पर गुजराती में लिखा एक पर्चा चिपका हुआ था। जिस पर लिखा था महिलाओं के लिए शौचालय। राहुल गांधी गुजराती में लिखा पढ़ नहीं पाए। ऐसे में गलती से लेडीज टॉयलेट्स में जा घुसे।

टॉयलेट के बाहर खड़ी एसपीजी ने कुछ लोगों को यह कहते सुन लिया कि राहुल गांधी लेडीज टॉयलेट में चले गए हैं। एसपीजी अधिकारी कांग्रेस उपाध्यक्ष को रोकने के लिए जा ही रहे थे कि तभी राहुल तेजी से बाहर आ गए। इस दौरान बाहर खड़े लोग उन्हें देखकर मुस्कुराने लगे। पूरी घटना को मीडिया के कैमरों में कैद हो गई।

{ यह भी पढ़ें:- चुनावी मूड में नजर आए पीएम मोदी, राहुल को जवाब देते हुए शाह पर दी सफाई }