बता दें कि, राहुल गांधी चीन के मुद्दे को लेकर लगातार सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इस पर उन्होंने फिर इस मुद्दे को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है। राहुल ने कहा था कि सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है। जमीन पर मौजूद सबूत इस ओर इशारा करते हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है और अपनी स्थिति मजबूत बना रहा है। प्रधानमंत्री की निजी तौर पर साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के कारण भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। वहीं, कांग्रेस ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के भाषण में चीन का नाम नहीं लेने के लिए पीएम मोदी की आलोचना की थी।

", "image":[ "https://d2jw2ovwhq08z0.cloudfront.net/wp-content/uploads/2020/06/rahul-gandhi-2.jpg" ], "datePublished":"2020-08-16T12:45:16+05:30", "dateModified": "2020-08-16T12:45:16+05:30", "author": { "@type": "Person", "name": "शिव मौर्या" }, "publisher":{ "@type":"Organization", "name":"पर्दाफाश", "logo": { "@type": "ImageObject", "url": "https://hindi.pardaphash.com/logo.png" } } }
  1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल गांधी ने फिर बोला हमला, कहा-पीएम को छोड़कर हर कोई भारतीय सेना की क्षमता पर विश्वास करता है

राहुल गांधी ने फिर बोला हमला, कहा-पीएम को छोड़कर हर कोई भारतीय सेना की क्षमता पर विश्वास करता है

Rahul Gandhi Again Called The Attack Saying Everyone Believes The Ability Of The Indian Army Except Pm

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चीन सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगाकार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। आज उन्होंने फिर पीएम मोदी पर चीन विवाद को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, पीएम मोदी को छोड़कर हर भारतीय सेना की क्षमता और वीरता में विश्वास करता है।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

उन्होंने कहा कि किसकी कायरता ने चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा है कि, ‘हर कोई भारतीय सेना की क्षमता और वीरता पर विश्वास करता है, पीएम को छोड़कर, जिनकी कायरता ने चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी। जिनके झूठ से यह सुनिश्चित होगा कि वे इसे बनाए रखेंगे।’

बता दें कि, राहुल गांधी चीन के मुद्दे को लेकर लगातार सरकार पर हमला बोल रहे हैं। इस पर उन्होंने फिर इस मुद्दे को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है। राहुल ने कहा था कि सरकार लद्दाख मामले में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है।

जमीन पर मौजूद सबूत इस ओर इशारा करते हैं कि चीन खुद को तैयार कर रहा है और अपनी स्थिति मजबूत बना रहा है। प्रधानमंत्री की निजी तौर पर साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के कारण भारत को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। वहीं, कांग्रेस ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के भाषण में चीन का नाम नहीं लेने के लिए पीएम मोदी की आलोचना की थी।

पढ़ें :- 30 लोगों ने प्राइवेट लैब में कराया कोरोना टेस्ट तो आए पॉजिटिव, जब उन्हीं की सरकारी में हुई जांच तो सब नेगेटिव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...