राहुल गांधी ने फिर सरकार पर साधा निशाना, पीएम मोदी को बताया-‘सरेंडर मोदी’

rahul gandhi
'मन की बात' कार्यक्रम पर राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा-कब होगी राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात?

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर हमलावर हैं। वह लगातर पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। रविवार को भी उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘सरेंडर मोदी’ बताया है।

Rahul Gandhi Again Targeted The Government Told Pm Mod Narendra Modi :

राहुल गांधी ने जापान टाइम्स का एक लेख का हवाला देते हुए दावा किया कि भारत की तुष्टिकरण की नीति चीन को भारत के प्रति आक्रामक रुख अपनाने से रोकने में विफल रही है। बता दें कि, राहुल गांधी ने जिस लेख को साझा करते हुए यह लिखा है उसमें कहा गया है कि ‘चीन को खुश करने के बावजूद मोदी को भारतीय क्षेत्र में एक और चीनी अतिक्रमण मिला है। क्या यह उनके दृष्टिकोण को बदलने के लिए पर्याप्त होगा?’

लेख में आगे कहा गया है कि नरेंद्र मोदी इस व्यर्थ उम्मीद में हैं कि चीन को खुश करके वह द्विपक्षीय संबंधों को रीसेट कर सकते हैं और पाकिस्तान के साथ चीन के संबंधों को कमजोर कर सकते हैं। गौरतलब है कि गलवान घाटी में भारत के 20 जवानों के शहीद होने के बाद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

 

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच चल रहे सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर हमलावर हैं। वह लगातर पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। रविवार को भी उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें 'सरेंडर मोदी' बताया है। राहुल गांधी ने जापान टाइम्स का एक लेख का हवाला देते हुए दावा किया कि भारत की तुष्टिकरण की नीति चीन को भारत के प्रति आक्रामक रुख अपनाने से रोकने में विफल रही है। बता दें कि, राहुल गांधी ने जिस लेख को साझा करते हुए यह लिखा है उसमें कहा गया है कि ‘चीन को खुश करने के बावजूद मोदी को भारतीय क्षेत्र में एक और चीनी अतिक्रमण मिला है। क्या यह उनके दृष्टिकोण को बदलने के लिए पर्याप्त होगा?’ लेख में आगे कहा गया है कि नरेंद्र मोदी इस व्यर्थ उम्मीद में हैं कि चीन को खुश करके वह द्विपक्षीय संबंधों को रीसेट कर सकते हैं और पाकिस्तान के साथ चीन के संबंधों को कमजोर कर सकते हैं। गौरतलब है कि गलवान घाटी में भारत के 20 जवानों के शहीद होने के बाद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं।