Tribute: शहीद के घर पहुंचे प्रियंका-राहुल, दी श्रद्धांजलि

b

शामली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व बहन प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को अचानक यूपी के शामली पहुंच गये। दोनों ही यहां पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे हैं।

Rahul Gandhi And Priyanka Vadra Suddenly Arrived At Martyr Home In Shamli :

राहुल गांधी व बहन प्रियंका वाड्रा मेरठ की सीमा से होते हुए शामली जनपद पहुंचे। जानकारी के अनुसार प्रियंका और राहुल इस दौरान हाईवे स्थित एक ढाबे पर कुछ देर के लिए रुके जहां उन्होंने नाश्ता किया और ढाबे पर मौजूद लोगों से बात की।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल और प्रियंका के साथ राज बब्बर और ज्योतिराज सिंधिया भी मौजूद हैं। इस दौरान फेसबुक लाइव भी किया गया जिसमें राहुल और प्रियंका ढाबे पर लोगों से बात करते दिख रहे हैं।राहुल और प्रियंका तकरीबन बीस मिनट तक ढाबे पर रुके जहां उन्होंने चाय पी और नाश्ता भी किया।

इसके बाद राहुल का काफिला शामली के बनत कस्बे के लिए रवाना हुआ। शामली में सबसे पहले राहुल और प्रियंका शहीद जवान प्रदीप के घर पहुंचे और उनके परिजनों से बातचीत की। यहां राहुल लोगों के साथ जमीन पर बैठे और शहीद के परिजनों से वार्तालाप किया।

शामली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व बहन प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को अचानक यूपी के शामली पहुंच गये। दोनों ही यहां पुलवामा हमले में शहीद हुए जवान को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे हैं।राहुल गांधी व बहन प्रियंका वाड्रा मेरठ की सीमा से होते हुए शामली जनपद पहुंचे। जानकारी के अनुसार प्रियंका और राहुल इस दौरान हाईवे स्थित एक ढाबे पर कुछ देर के लिए रुके जहां उन्होंने नाश्ता किया और ढाबे पर मौजूद लोगों से बात की।कांग्रेस अध्यक्ष राहुल और प्रियंका के साथ राज बब्बर और ज्योतिराज सिंधिया भी मौजूद हैं। इस दौरान फेसबुक लाइव भी किया गया जिसमें राहुल और प्रियंका ढाबे पर लोगों से बात करते दिख रहे हैं।राहुल और प्रियंका तकरीबन बीस मिनट तक ढाबे पर रुके जहां उन्होंने चाय पी और नाश्ता भी किया।इसके बाद राहुल का काफिला शामली के बनत कस्बे के लिए रवाना हुआ। शामली में सबसे पहले राहुल और प्रियंका शहीद जवान प्रदीप के घर पहुंचे और उनके परिजनों से बातचीत की। यहां राहुल लोगों के साथ जमीन पर बैठे और शहीद के परिजनों से वार्तालाप किया।