1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. राहुल गांधी ने लोगों से की अपील, कहा-‘आइए एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज उठाएं’

राहुल गांधी ने लोगों से की अपील, कहा-‘आइए एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए आवाज उठाएं’

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके जरिए उन्होंने देश की जनता से अपील की है कि एकजुट होकर लोकतंत्र की रक्षा के लिए सभी आवाज उठाएं। अपने ट्वीट में उन्होंने स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी हैशटैग का इस्तेमाल किया।

इसमें राहुल गांधी ने राजस्थन की घटनाक्रम पर ध्यान केंद्रीत किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि धनबल के दम पर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को अस्थिर करने काम किया जा रहा है। दो दिन पहले राजस्थान मामले पर ट्वीट करते हुए उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाए थे।

राहुल गांधी ने कहा कि, देश में संविधन और कानून का शासन हैं। सरकारें जनता के बहुमत से बनती व चलती हैं। राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षडयंत्र साफ है। ये राजस्थान के आठ करोड़ लोगों का अपमान है। राज्यपाल महोदय को विधानसभा सत्र बुलाना चाहिए ताकि सच्चाई देश के सामने आए।

वहीं, शनिवार को राहुल गांधी नें मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए एक ​ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि कोरोना संकट के समय श्रमिक ट्रेनों के माध्यम से आपदा को मुनाफे में बदल दिया। उन्होंने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं। आपदा को मुनाफे में बदल कर कमा रही है गरीब विरोधी सरकार।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...