राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा- अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण, सतर्क और चौकन्ने रहें, डरें नहीं

rahul gandhi
राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा- अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण, सतर्क और चौकन्ने रहें, डरें नहीं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने में अब सिर्फ कुछ ही समय बचा है। इससे पहले राजनीतिक पार्टियां सतर्क हैं। विपक्ष लगातार ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा रहा है। राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से फर्जी एग्जिट पोल जिसमें बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए को बहुमत दिया जा रहा है इससे निराश नहीं होने की बात कही है।

Rahul Gandhi Appeals To Congress Supporters To Be Vigilant Till Counting :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “कांग्रेस पार्टी के प्रिय कार्यकर्ताओं, अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण हैं। सतर्क और चौकन्ना रहें। डरे नहीं। आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं। फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश न हों। खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। जय हिन्द।”

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था कि वे अफवाहों और एग्जिट पोल पर ध्यान ना दें और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहें। कार्यकर्ताओं को जारी ऑडियो संदेश में प्रियंका ने कहा था, ‘आप लोग, अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिये।

यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए।’ उन्होंने कहा था, ‘ हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा।’

गौरतलब है कि 19 मई को आए तकरीबन सभी प्रमुख एक्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है.

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने में अब सिर्फ कुछ ही समय बचा है। इससे पहले राजनीतिक पार्टियां सतर्क हैं। विपक्ष लगातार ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगा रहा है। राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से फर्जी एग्जिट पोल जिसमें बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए को बहुमत दिया जा रहा है इससे निराश नहीं होने की बात कही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, "कांग्रेस पार्टी के प्रिय कार्यकर्ताओं, अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण हैं। सतर्क और चौकन्ना रहें। डरे नहीं। आप सत्य के लिए लड़ रहे हैं। फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश न हों। खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। जय हिन्द।" इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया था कि वे अफवाहों और एग्जिट पोल पर ध्यान ना दें और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहें। कार्यकर्ताओं को जारी ऑडियो संदेश में प्रियंका ने कहा था, 'आप लोग, अफवाहों और एग्जिट पोल से हिम्मत मत हारिये। यह अफवाहें आपका हौसला तोड़ने के लिए फैलाई जा रही हैं। इस बीच आपकी सावधानी और भी महत्वपूर्ण बन जाती है। स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों पर डटे रहिए और चौकन्ने रहिए।' उन्होंने कहा था, ' हमें पूरी उम्मीद है कि हमारी और आपकी मेहनत का फल मिलेगा।' गौरतलब है कि 19 मई को आए तकरीबन सभी प्रमुख एक्जिट पोल में एनडीए को बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है.