1. हिन्दी समाचार
  2. ‘हाथ’ पर बयान खत्म हो तो रक्षामंत्री बताएं क्या लद्दाख में घुसे चीनी : राहुल

‘हाथ’ पर बयान खत्म हो तो रक्षामंत्री बताएं क्या लद्दाख में घुसे चीनी : राहुल

Rahul Gandhi Attacked Defense Minister Rajnath Singh

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चीन के साथ चल रहे सीमा विवाद को लेकर सियासत तेज हो गयी है। कांग्रेस और बीजेपी नेता एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। सोमवार को ट्विटर पर राहुल गांधी और रक्षामंत्री एक दूसरे को शायराना अंदाज में वार—पलटवार किए। वहीं, एक ​बार फिर राहुल गांधी ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पर हमला बोला है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘रक्षा मंत्री का हाथ पर टिप्पणी करना खत्म हो जाए, तो वह इस सवाल का जवाब दे सकते हैं-क्या लद्दाख में चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र पर कब्जा किया है?’ इससे पहले, सोमवार को राहुल ने एक शेर के जरिए सीमा विवाद पर गृह मंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया था।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया था, ‘सब को मालूम है ‘सीमा’ की हकीकत लेकिन, दिल के खुश रखने को, ‘शाह-यद’ ये ख्याल अच्छा है।’ हालांकि, गृह मंत्री की तरफ से इस पर कोई जवाब नहीं दिया गया, लेकिन रक्षा मंत्री ने कांग्रेस नेता को जवाब दिया।

राजनाथ ने ट्वीट किया, ‘मिर्जा गालिब का ही शेर थोड़ा अलग अंदाज में है। ‘हाथ’ में दर्द हो तो दवा कीजै, ‘हाथ’ ही जब दर्द हो तो क्या कीजै..’। राहुल गांधी ने अब अपने ताजा ट्वीट में इसी बयान का जिक्र किया है, जिसमें राजनाथ सिंह ने हाथ यानी कांग्रेस के चुनावी चिन्ह पर तंज कसा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...