1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-संसद में बिना चर्चा के ही पास कर दिए कृषि कानून

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-संसद में बिना चर्चा के ही पास कर दिए कृषि कानून

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी असम के दिग्बोई में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी आरोप लगाया कि विपक्ष को संसद में बोलने नहीं दिया जाता है, जिसके कारण बिना किसी चर्चा के ही कृषि कानून पास कर दिए गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Rahul Gandhi Attacked Modi Government Said Passed Agricultural Laws Without Discussion In Parliament

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी असम के दिग्बोई में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी आरोप लगाया कि विपक्ष को संसद में बोलने नहीं दिया जाता है, जिसके कारण बिना किसी चर्चा के ही कृषि कानून पास कर दिए गए।

पढ़ें :- अमरिंदर सिंह की गुगली से नवजोत सिद्धू हुए हिट विकेट, कैप्टन को मिली टीम की कमान

वे हमें संसद में बोलने नहीं देते हैं। हालांकि, हम खड़े रहेंगे और आपका बचाव करते रहेंगे। एक भी कदम पीछे नहीं हटेंगे। इसके साथ ही केंद्र के द्वारा निजीकरण के बढ़ावा देने पर भी राहुल गांधी ने सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि जब कोई पब्लिक सेक्टर सही काम कर रहा है तो उसका निजीकरण का क्या मतलब है।

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आप कॉम्पिटिशन लाना चाहते हैं तो लाइए, लेकिन जो मजबूत पब्लिक सेक्टर कंपनी है उसे क्यों डिस्टर्ब कर रहे। इसके साथ ही राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी सरकार पर सवाल खड़ा किया है।

 

पढ़ें :- पंजाब कांग्रेस में घमासान: राहुल ने कैप्टन को दी टीम संभालने की नसीहत, सिद्धू की बयानबाजी से हैं नाराज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X