राहुल गांधी बोले-प्रधानमंत्री जहां जाते हैं झूठ बोलकर आते हैं, खाते में न 15 लाख आए न 6 हजार

rahul gandhi
राहुल गांधी बोले-प्रधानमंत्री जहां जाते हैं झूठ बोलकर आते हैं, खाते में न 15 लाख आए न 6 हजार

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के यवतमाल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, पीएम जहां जाते हैं वहां पर झूठ ही बोलते हैं। यह आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, पीएम ने चुनावी वादे किये थे, जो आज तक पूरा नहीं हुआ।

Rahul Gandhi Attacked Prime Minister Narendra Modi :

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, बैंक खातों में 15 लाख रुपये आने का वादा सिर्फ चुनावी था। इसी तरह से किसानों के खातों में आने वाले पैसे का भी जिक्र किया। राहुल गांधी ने कहा कि, लोकसभा चुनाव के समय नरेंद्र मोदी ने वादा किया था किसानों के बैंक खाते में 6 हजार रुपये डाले जाएंगे।

उससे पहले चुनाव में पीएम ने 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था। राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं, कोई न कोई झूठ बोल जाते हैं। गौरतलब है कि, 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने दावा किया था कि विदेश से कालाधन वापस लायेंगे और हर देशवासी के खाते में 15 लाख रुपये डाल दिये जायेेंगे।

वहीं, कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर अक्सर बीेजेपी पर निशाना साधते रहती है। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने किसानों के खातों में 6 हजार रुपये भेजने का वादा किया है। राहुल गांधी ने इन्हीं दो मुद्दों पर बीजेपी को घेरते हुए मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के यवतमाल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, पीएम जहां जाते हैं वहां पर झूठ ही बोलते हैं। यह आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, पीएम ने चुनावी वादे किये थे, जो आज तक पूरा नहीं हुआ। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, बैंक खातों में 15 लाख रुपये आने का वादा सिर्फ चुनावी था। इसी तरह से किसानों के खातों में आने वाले पैसे का भी जिक्र किया। राहुल गांधी ने कहा कि, लोकसभा चुनाव के समय नरेंद्र मोदी ने वादा किया था किसानों के बैंक खाते में 6 हजार रुपये डाले जाएंगे। उससे पहले चुनाव में पीएम ने 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था। राहुल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं, कोई न कोई झूठ बोल जाते हैं। गौरतलब है कि, 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने दावा किया था कि विदेश से कालाधन वापस लायेंगे और हर देशवासी के खाते में 15 लाख रुपये डाल दिये जायेेंगे। वहीं, कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर अक्सर बीेजेपी पर निशाना साधते रहती है। 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने किसानों के खातों में 6 हजार रुपये भेजने का वादा किया है। राहुल गांधी ने इन्हीं दो मुद्दों पर बीजेपी को घेरते हुए मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।