1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा-भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा-भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है

Rahul Gandhi Attacked The Central Government Said India Is On The Way To Win A Wrong Race

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। इसको लेकर अब सियासत भी शुरू हो गयी है। विपक्ष लगातर केंद्र की मोदी सरकार पर हमले कर रहा है। वहीं, एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

राहुल ने एक ट्वीट कर कोरोना ग्राफ साझा किया है। साथ ही लिखा है कि, ‘भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है। अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण के कारण, एक भयावह त्रासदी।’ अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी ने एक 20 सेकंड का वीडियो भी शेयर किया है।

बता दें कि, भारत यूनाइटेड किंगडम को पीछे छोड़ते हुए चौथे स्थान पर पहुंच गया है। राहुल गांधी के शेायर किए हुए वीडियो में दिखाया गया कि कैसे 17 मई के बाद से लगातार बढ़ते मामलों के कारण भारत एक-एक पायदान ऊपर चढ़ता जा रहा है और अब दुनिया में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की सूची में भारत चौथे स्थान पर आ गया है।

बता दें कि, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 11,458 नए मामले सामने आए हैं और 386 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 308993 हो गई है, जिनमें से 145779 सक्रिय मामले हैं, 154330 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 8,884 लोगों की मौत हो चुकी है।

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...