1. हिन्दी समाचार
  2. राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा-अपनी ही काल्पनिक दुनिया में जी रहे हैं मोदी और शाह

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा-अपनी ही काल्पनिक दुनिया में जी रहे हैं मोदी और शाह

Rahul Gandhi Attacked The Central Government Said Modi And Shah Are Living In Their Own Imaginary World

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर राहुल गांधी ने अमित शाह को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि पार्टी इस विधेयक के खिलाफ है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह भारत के विचार का उल्लंघन है। उत्तरी केरल में अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड की तीन दिवसीय यात्रा शुरू करते हुए गांधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद संकट में हैं क्योंकि उन्होंने जो ‘काल्पनिक दुनिया’ बनाई थी वह बिखर रही है।

पढ़ें :- प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बुआ की बेटी, फिर भी फिल्मों में हो गई फ्लॉप

देश में कोई आर्थिक संकट नहीं होने के केंद्र के दावे पर गांधी प्रतिक्रिया दे रहे थे। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस सभी तरह के भेदभाव के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि भारत सभी का है। सभी समुदायों, सभी धर्मों और संस्कृतियों का है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह अपनी ही ‘काल्पनिक दुनिया’ में जी रहे हैं।

उनका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं है। वे अपनी दुनिया में रहते हैं और चीजों के बारे में कल्पना करते हैं इसीलिए देश इस संकट में है।’ राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ऐसे शासन में लिप्त हैं जो वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने में लगे हुए हैं। अगर पीएम देश के लोगों की सुनते तो यह समस्या नहीं होतीं। नागरिकता बिल में पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के गैर-मुस्लिमों को नागरिकता देने की बात की गई है। जिसका कि विपक्षी पार्टियां काफी विरोध कर रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...