HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-देश को पीएम आवास नहीं, सांस चाहिए

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा-देश को पीएम आवास नहीं, सांस चाहिए

कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है। बीते पांच दिनों से देश में चार लाख से ज्यादा संक्रमितों का आंकड़ा सामने आ रहा है। इसक साथ ही मौतों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है। बीते पांच दिनों से देश में चार लाख से ज्यादा संक्रमितों का आंकड़ा सामने आ रहा है। इसक साथ ही मौतों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- बांग्लादेश जल रहा है हिंसा की आग में, देखते ही गोली मार देने का आदेश, अब 114 की मौत

उन्होंने ट्ववीट कर कहा कि देश को पीएम आवास नहीं, सांस चाहिए। वहीं, इस ट्वीट के दौरान राहुल गांधी ने दो तस्वीरों को भी शेयर किया है। पहली तस्वरी में दिख रहा है कि आम जनता ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए लंबी कतार में खड़ी हुई है। साथ ही दूसरी तस्वीर में सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट के लिए खुदाई का काम चालू दिख रहा है।

पढ़ें :- NEET 2024 : नीट मामले में सीबीआई ने दो मेडिकल स्टूडेंट समेत तीन को पकड़ा, तीनों करीबी हैं संजीव मुखिया के

इन तस्वीरों के साथ राहुल ने लिखा कि देश को पीएम आवास नहीं, सांस चाहिए। बता दें कि, राहुल गांधी अक्सर मोदी सरकार पर हमला करते रहते हैं। कोविड से लड़ाई को लेकर मोदी सरकार द्वारा बनाई गई योजनाओं पर भी सवाल उठा चुके हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...