नोटबंदी जैसी बड़ी गलती करने के बाद भी मोदी जी आज तक नहीं मांगे माफी : राहुल गांधी

rahul gandhi congress
नोटबंदी जैसी बड़ी गलती करने के बाद भी मोदी जी आज तक नहीं मांगे माफी : राहुल गांधी

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के सोलन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश को सबसे बड़ा नुकसान हुआ है। लाखों लोग नोटबंदी के बाद बेरोजगार हो गये। इसके बावजूद मोदी जी ने देश से माफी नहीं मांगी है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के समय पीएम मोदी ने अपने पूरे कैबिनेट को रेसकोर्स रोड में ताले से बंद कर दिया। किसी की सलाह नहीं मानी। यह सच्चाई है। मुझे एसपीजी से ने ये बात बताई है, एसपीजी मेरी सुरक्षा करती है, इसलिए मुझे पता है।

Rahul Gandhi Attacks On Pm Modi Over Demonetization In Himachal Rally :

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें इतना ज्ञान है कि एयरफोर्स के लोगों को कहा घबराओ मत, बादलों से हमें फायदा मिलेगा। रडार, हवाई जहाज को बादलों में नहीं देख पाएगा। पीएम पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा देश में 15 लोगों का पांच लाख 55 करोड़ रुपए माफ हो गए।

उन्होंने लोगों से पूछा कि आप जो यहां सेब उगाते हैं, जो छोटे व्यवसाय करते हैं, उनका कितना कर्ज माफ किया तो भीड़ से आवाज आई- एक भी रुपया नहीं। राहुल ने कहा कि मोदीजी यहां चाइना का सेब मंगाते हैं। इसके साथ ही राफेल मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि 35 हजार करोड़ रुपये चोरी कर अनिल अंबानी को दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि 45 हजार करोड़ रुपए केवल अनिल अंबानी का माफ किया गया। राहुल गांधी ने दावा किया कि केन्द्र में उनकी सरकार बनने के बाद गरीबों के खाते में 72 हजार रुपये सालाना डाले जायेंगे।

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के सोलन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश को सबसे बड़ा नुकसान हुआ है। लाखों लोग नोटबंदी के बाद बेरोजगार हो गये। इसके बावजूद मोदी जी ने देश से माफी नहीं मांगी है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के समय पीएम मोदी ने अपने पूरे कैबिनेट को रेसकोर्स रोड में ताले से बंद कर दिया। किसी की सलाह नहीं मानी। यह सच्चाई है। मुझे एसपीजी से ने ये बात बताई है, एसपीजी मेरी सुरक्षा करती है, इसलिए मुझे पता है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें इतना ज्ञान है कि एयरफोर्स के लोगों को कहा घबराओ मत, बादलों से हमें फायदा मिलेगा। रडार, हवाई जहाज को बादलों में नहीं देख पाएगा। पीएम पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा देश में 15 लोगों का पांच लाख 55 करोड़ रुपए माफ हो गए। उन्होंने लोगों से पूछा कि आप जो यहां सेब उगाते हैं, जो छोटे व्यवसाय करते हैं, उनका कितना कर्ज माफ किया तो भीड़ से आवाज आई- एक भी रुपया नहीं। राहुल ने कहा कि मोदीजी यहां चाइना का सेब मंगाते हैं। इसके साथ ही राफेल मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 35 हजार करोड़ रुपये चोरी कर अनिल अंबानी को दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि 45 हजार करोड़ रुपए केवल अनिल अंबानी का माफ किया गया। राहुल गांधी ने दावा किया कि केन्द्र में उनकी सरकार बनने के बाद गरीबों के खाते में 72 हजार रुपये सालाना डाले जायेंगे।