राहुल की गाड़ी पर पत्थर फेंकने के आरोप में बीजेपी नेता समेत तीन गिरफ्तार

Rahul Gandhi Attacks Pm Modi Over Stone Pelting On His Car In Gujarat

बनासकांठा। गुजरात के बनासकांठा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला मामले में जयेश दर्जी उर्फ अनिल राठौड़ नामक बीजेपी नेता गिरफ्तार किया गया है। उसे बीजेपी की युवा शाखा से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि बनासकांठा के एसपी नीरज बडगुजर ने की है। वहीं, इसम मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बताते चले कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने पहुंचे थे जहां पर उन्हें कई जगहों पर भीड़ का शिकार होना पड़ा, कही राहुल को काले झंडे दिखाये गए तो कही गाड़ियों पर पनियों के थैले फेंके गए। इन हालातों से जैसे-तैसे निपटने के बाद राहुल का काफिला बनासकांठा पहुंचा जहां कुछ युवकों ने राहुल की गाड़ी पर पथराव कर दिया। हालांकि इसमे राहुल को कोई चोट नहीं आई लेकिन इस मामले ने तूल जरूर पकड़ लिया है। कई राजनीतिक पार्टियां इस घटना की लगातार निंदा कर रही है वहीं कांग्रेस इसके पीछे बीजेपी की सुनियोजित प्लानिंग बता रही है। इस घटना ने बाद एकजुट रूप से कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोला है। खुद राहुल गांधी ने इसके लिए संघ-बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि इन हमलों से वे डरने वाले नहीं और लोगों की आवाज उठाते रहेंगे।

दरअसल, नयी दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि गुजरात में उनके काफिले पर हुए हमले को आरएसएस और बीजेपी के लोगों ने अंजाम दिया। राहुल गांधी को कल बाढ़ प्रभावित गुजरात में विरोध का सामना करना पड़ा था जहां तथाकथित बीजेपी समर्थकों ने उनकी गाड़ी पर एक ईंट फेंकी और काले झंडे दिखाए। जिसके बाद वह एक सभा में अपने संबोधन को छोटा करते हुए आवेश में वहां से चले गए। उन्होंने कहा, मुझ पर हमला बीजेपी और आरएसएस के लोगों ने किया। यह उनका और प्रधानमंत्री मोदी का राजनीति करने का तरीका है। उन्होंने कहा, यह उनके लोगों द्वारा किया गया था इसलिए वह इसकी निंदा क्यों करेंगे? कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के बनासकांठा में खुद की गाड़ी पर किये गये पथराव पर कहा कि बड़ा पत्थर बीजेपी कार्यकर्ता ने मेरी ओर मारा। उन्होंने कहा कि वह पत्थर उनके पीएसओ को लगा।

बनासकांठा। गुजरात के बनासकांठा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला मामले में जयेश दर्जी उर्फ अनिल राठौड़ नामक बीजेपी नेता गिरफ्तार किया गया है। उसे बीजेपी की युवा शाखा से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि बनासकांठा के एसपी नीरज बडगुजर ने की है। वहीं, इसम मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। बताते चले कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने पहुंचे थे जहां पर…