1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, चीन को लेकर कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, चीन को लेकर कही ये बड़ी बात

By Manali Rastogi 
Updated Date

Rahul Gandhi Attacks Pm Narendra Modi

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेस के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारत-चीन मसले को लेकर कहा, ‘पीएम मोदी कायर हैं. ग़द्दारों ने भारत माता को चीरकर एक टुकड़ा चीन को दे दिया.’ राहुल गांधी ने ये भी कहा, ‘पैंगोंग झील इलाके में हमारी जमीन फिंगर 4 तक है. नरेंद्र मोदी ने फिंगर 3 से फिंगर 4 तक की हिंदुस्तान की जो पवित्र जमीन है वह चीन को पकड़ा दी है.’

पढ़ें :- कोरोना इफेक्ट : विंध्यवासिनी मंदिर के द्वार 21 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कल संसद में रक्षा मंत्री ने अपनी बात कही. कुछ चीजें इसमें हैं जोकि साफ होनी चाहिए. भारत सरकार ने पोजिशन मामले की शुरुआत में कहा था कि अप्रैल से पहले की स्थिति लागू की जाएगी, लेकिन अब रक्षा मंत्री ने आकर बयान दिया है. इसके अलावा गांधी ने देपसांग मसले पर भी सवाल खड़े किए.

पढ़ें :- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा - दिल्ली में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कमी है

राहुल गांधी ने आगे कहा, ‘देपसांग प्लेन्स का जो रणनीतिक क्षेत्र है, जहां चीन अंदर आया है उसके बारे में रक्षा मंत्री ने एक शब्द नहीं बोला. वहां बैठे हुए हैं, लेकिन गोगरा और हॉट स्प्रिंग्स के बारे में एक शब्द तक नहीं बोला.’ कांग्रेस नेता का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चीन के सामने माथा टेक दिया है.

पढ़ें :- केंद्र सरकार ने Remdesivir के सहित कई दवाओं के घटाए दाम, कोरोना मरीजों को बड़ी राहत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...