राहुल गांधी के 48वें जन्मदिन पर कांग्रेसी नेता व एमएलसी का ये पोस्ट बना चर्चा का विषय

amethi deepak singh
राहुल गांधी के 48वें जन्मदिन पर कांग्रेसी नेता व एमएलसी का ये पोस्ट बना चर्चा का विषय

अमेठी: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने हर्षोल्लास के साथ उनका 48वां जन्मदिन मनाया। सभी कांग्रेसियों ने केक काटकर राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया और जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

अमेठी कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में अमेठी कांग्रेसी नेताओ ने कहा कि राहुल गांधी नेक नियति व सादा जीवन जीने वाले व्यक्ति हैं और अपने परिवार के उच्च विचार के आदर्शों पर चलकर राजनीतिक दोषों को मुक्त करने का कार्य कर रहे हैं। आज केंद्र की सरकार से आम आदमी परेशान है कश्मीर के हालात बिगड़े हुए हैं। आज जरूरत है कि हम सबको कांग्रेस को फिर से मजबूत कर आम आदमी के लिए जन कल्याण की योजनाओं का संचालन कर देश की सेवा करनी होगी।

{ यह भी पढ़ें:- कुछ इस तरह अपनी सियासी जमीन सींचने में जुटी है समाजवादी पार्टी }

amethi rahul birthday
केक काटते कांग्रेसी कार्यकर्ता

इस मौके पर अमेठी कॉग्रेस कोऑर्डिनेटर दिनेश गर्ग,प्रभारी नरसिंह बहादुर सिंह, डॉ नरेंद्र मिश्र,धर्मेंद्र शुक्ला ब्लॉक अध्यक्ष अशोक शुक्ला सहित कई नेता व कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

amethi rahul birthday
राहुल गांधी के 48वें जन्मदिन पर कांग्रेसी नेता व एमएलसी का ये पोस्ट बना चर्चा का विषय

एमएलसी दीपक सिंह ने राहुल गांधी के 48वें नही बल्कि 47वें जन्मदिन की दी बधाई-

ये तो सभी जानते हैं कि कांग्रेसी नेता व एमएलसी दीपक सिंह सोशल मीडिया पर कितने सक्रिय रहते हैं। वह हर छोटे-बड़े दिन याद रखते हैं और कॉंग्रेस के आलाकमान सहित स्थानीय नेताओ व कार्यकर्ताओ को फेसबुक और ट्वीटर पर उस दिन की बधाई देना भी नहीं भूलते हैं। इतना ही नहीं दीपक सिंह फेसबुक के जरिए जनपद के लोगो के साथ भी अपने संबंधों को बेहतर बनाने की कोशिश करते रहते हैं। एमएलसी फेसबुक और ट्वीटर के जरिए ही विशेष दिन, खास मौकों और महत्‍वपूर्ण व्‍यक्तियों को जन्‍मदिन की बधाई देना भी नहीं भूलते है लेकिन इस बार एमएलसी दीपक सिंह का एक फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

{ यह भी पढ़ें:- पड़ोसी से था विवाद तो महिलाओ ने ऐसे निकाली पुरानी रंजिश... }

amethi deepak singh
एमएलसी दीपक सिंह का पोस्ट

सोशल मीडिया पर बना चर्चा का विषय-

दरअसल दीपक सिंह अपने फेसबुक पोस्ट पर कॉंग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी को उनके 47वे जन्मदिन की बधाई देते हुए एक फेसबुक किया है इसके बाद ही एमएलसी दीपक सिंह का ये फेसबुक और ट्वीटर पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया और इस मामले में कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टिप्पणी करते हुए कहा कि गलती से ये पोस्ट हुआ होगा लेकिन ऐसे मामलो में दीपक सिंह को अपनी पोस्ट हटाकर उसको सही करना चाहिए।

रिपोर्ट- राम मिश्रा

{ यह भी पढ़ें:- यहां आसमान से बरसी आफत, कई घरों में कोहराम }

अमेठी: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने हर्षोल्लास के साथ उनका 48वां जन्मदिन मनाया। सभी कांग्रेसियों ने केक काटकर राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया और जिंदाबाद के नारे भी लगाए। अमेठी कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में अमेठी कांग्रेसी नेताओ ने कहा कि राहुल गांधी नेक नियति व सादा जीवन जीने वाले व्यक्ति हैं और अपने परिवार के उच्च विचार के आदर्शों पर चलकर राजनीतिक दोषों को मुक्त करने…
Loading...