1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पी. चिदंबरम के बचाव में उतरे राहुल गांधी, कहा-सरकार ईडी और सीबीआई का कर रही गलत इस्तेमाल

पी. चिदंबरम के बचाव में उतरे राहुल गांधी, कहा-सरकार ईडी और सीबीआई का कर रही गलत इस्तेमाल

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। INX मीडिया केस में फंसे कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के बचाव में राहुल गांधी उतर आए हैं। उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार ईडी और सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है और पी. चिदंबरम की छवि बिगाड़ने की कोशिश में जुटी है। उधर, INX मीडिया केस में ​चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। इससे बचने के लिए उन्होंने सर्वोच्च अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

राहुल गांधी ट्वीट कर लिखा है कि, ‘मोदी सरकार ईडी, सीबीआई और मीडिया का गलत इस्तेमाल कर पी. चिदंबरम की छवि को नुकसान पहुंचा रही है। मैं मोदी सरकार के द्वारा सत्ता के इस गलत इस्तेमाल की कड़ी निंदा करता हूं।’ बता दें कि इससे कुछ देर पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि, हम सच के लिए लड़ेंगे।

बता दें कि, दिल्ली हाईकोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया केस में फंसे चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका को मंगलवार खारिज कर दी थी। इसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रूख किया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने तुरंत सुनवाई करने से इंकार कर दिया था। उसके बाद कल शाम सीबीआई और ईडी की टीमें पी. चिदंबरम के आवास उनको गिरफ्तार करने पहुंची। हालांकि इस दौरान वह अपने घर पर नहीं मिले। अब सारा दारोमदार सुप्रीम कोर्ट में आज होने वाली सुनवाई पर टिका है। अगर सुप्रीम कोर्ट ने भी उनकी अग्रिम जमानत याचिका मंजूर नहीं की तो उनकी गिरफ्तारी तय है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...