1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राहुल गांधी ने रद्द की पश्चिम बंगाल की सभी जनसभा, दूसरे नेताओं से की ये अपील

राहुल गांधी ने रद्द की पश्चिम बंगाल की सभी जनसभा, दूसरे नेताओं से की ये अपील

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाांधी ने पश्चिम बंगाल की सभी चुनावी रैलियों में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। राहुल गांधी ने कहा कि देश में कोरोना की रफ्तार तेजी से फैल रही है। ऐसे में रैली और सभा करना जनहित में उचित नहीं है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाांधी ने पश्चिम बंगाल की सभी चुनावी रैलियों में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। राहुल गांधी ने कहा कि देश में कोरोना की रफ्तार तेजी से फैल रही है। ऐसे में रैली और सभा करना जनहित में उचित नहीं है।

पढ़ें :- Punjab Election 2022 : कांग्रेस ने 23 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की , सिद्धू के भांजे को दिया टिकट

पढ़ें :- कालाधन लाने गए हैं आरपीएन सिंह, बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

इसके साथ ही उन्होंने सभी दलों के नेताओं से चुनावी रैलियां नहीं करने की अपील की है। बता दें कि बंगाल में आठ चरणों में चुनाव होना है। पांच चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है। राज्य में अभी तीन चरण का चुनाव बाकी हैं। 22 अप्रैल को छठे चरण का मतदान होगा। इससे पहले सियासी दलों के नेता लगातार प्रचार करने में व्यस्त हैं। सातवें चरण के तहत पांच जिलों की 36 सीटों पर 26 अप्रैल और आठवें चरण में चार जिलों की 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे।

देश में बेकाबू हुई कोरोना की रफ्तार

बता दें कि बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 2 लाख 61 हजार 500 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 1501 लोगों की जान चली गई हैं। देश में अब तक 1 लाख 77 हजार 150 लोगों की मौत हो चुकी है।  वहीं कुल पॉजिटिव केस की संख्या 1.47 करोड़ के पार पहुंच गई है। भारत में सबसे ज्यादा चिंताजनक एक्टिव केसों की बढ़ती संख्या है। राज्यों में बुनियादी मेडिकल सुविधाओं की कमी होती जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...