राहुल और सोनिया गांधी ने डाला वोट, राहुल बोले, पीएम मोदी का नफरत हरेगा, हमारा प्यार जीतेगा

rahul
राहुल और सोनिया गांधी ने डाला वोट, राहुल बोले, पीएम मोदी का नफरत हरेगा, हमारा प्यार जीत रहा है

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान जारी है। दिल्ली की सातों लोकसभा सीट पर आज चुनाव हो रहा है। इस दौरान वहां पर कई राजनेताओं ने मतदान किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने भी वोट डाला। वोट डालने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव में हमने प्यार का और नरेन्द्र मोदी ने नफरत का प्रयोग किया है। राहुल गांधी ने कहा कि इस चुनाव में नफरत हरेगा और हमारा प्यार जीतेगा।

Rahul Gandhi Casts His Vote In Delhi Lok Sabha Election Phase 6 Voting :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली क्षेत्र में औरंगजेब लेन स्थित एनपी सीनियर सेंकेंडरी स्कूल में अपना वोट डाला। उनके साथ नई दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी व राहुल गांधी के करीबी अजय माकन भी मतदान केंद्र पर मौजूद रहे।

इसके साथ ही यूपीए चेयरपर्सन और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी मतदान किया और उनके साथ दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित भी मौजूद रहीं। वोटिंग के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि यह चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा गया है और इसमें सबसे जरूरी मुद्दा बेरोजगारी व किसानों की हालत है।

साथ ही राहुल ने कहा कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स से अर्थव्यवस्था का जो नुकसान हुआ है वह भी एक बड़ा मुद्दा है। इसके अलावा राफेल का मामला और भ्रष्टाचार भी इस चुनाव का बड़ा मुद्दा है। वहीं, दिल्ली में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी, इस सवाल पर राहुल गांधी ने कोई जवाब नहीं दिया।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान जारी है। दिल्ली की सातों लोकसभा सीट पर आज चुनाव हो रहा है। इस दौरान वहां पर कई राजनेताओं ने मतदान किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने भी वोट डाला। वोट डालने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव में हमने प्यार का और नरेन्द्र मोदी ने नफरत का प्रयोग किया है। राहुल गांधी ने कहा कि इस चुनाव में नफरत हरेगा और हमारा प्यार जीतेगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजधानी दिल्ली के नई दिल्ली क्षेत्र में औरंगजेब लेन स्थित एनपी सीनियर सेंकेंडरी स्कूल में अपना वोट डाला। उनके साथ नई दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी व राहुल गांधी के करीबी अजय माकन भी मतदान केंद्र पर मौजूद रहे। इसके साथ ही यूपीए चेयरपर्सन और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी मतदान किया और उनके साथ दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित भी मौजूद रहीं। वोटिंग के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि यह चुनाव जनता के मुद्दों पर लड़ा गया है और इसमें सबसे जरूरी मुद्दा बेरोजगारी व किसानों की हालत है। साथ ही राहुल ने कहा कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स से अर्थव्यवस्था का जो नुकसान हुआ है वह भी एक बड़ा मुद्दा है। इसके अलावा राफेल का मामला और भ्रष्टाचार भी इस चुनाव का बड़ा मुद्दा है। वहीं, दिल्ली में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी, इस सवाल पर राहुल गांधी ने कोई जवाब नहीं दिया।