कश्मीरी महिलाओं को लेकर हरियाणा सीएम एमएल खट्टर के बयान की राहुल गांधी ने की निंदा

rahul gandhi congress
कश्मीरी महिलाओं को लेकर हरियाणा सीएम एमएल खट्टर के बयान की राहुल गांधी ने की निंदा

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने कश्मीरी महिला पर हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर के बयान को निंदनीय करार दिया। इस दौरान उन्होने कहा कि यह दर्शाता है आरएसएस की तरफ से वर्षों ट्रेनिंग के बाद एक असुरक्षित आदमी के मन में क्या चलता है।

Rahul Gandhi Condemns Haryana Cm Ml Khattars Statement About Kashmiri Women :

बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा- “हरियाणा के मुख्यमंत्री का कश्मीरी महिला पर बयान निंदनीय है और यह दिखाता है कि वर्षों से आरएसएस ट्रेनिंग के बाद एक कमजोर, असुरक्षित और निराशावादी शख्स के दिमाग में क्या चलता है। महिला किसी आदमियों की संपत्ति नहीं है।” आगे राहुल गांधी ने कहा कि ”महिला कोई संपत्ति नहीं हैं कि पुरुषों का उन पर स्वामित्व होगा।

वहीं हरियाणा के सीएम ने राहुल गांधी पर आएसएस को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर निशाना साधा है। खट्टर ने कहा कि इस तरह के गलत बयान उनकी पार्टी को खुद ही नुकसान पहुंचाते हैं।

उन्होने कश्मीरी महिलाओं पर बयान पर सफाई देते हुए कहा कि कुछ न्यूज चैनलों कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक तथा तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है। जनता से मेरा ईमानदार संवाद हमेशा रहा है इसलिये मेरे बयान का पूरा वीडियो मैं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहा हूँ। बेटियाँ हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियाँ हमारी बेटियां हैं।

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने कश्मीरी महिला पर हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर के बयान को निंदनीय करार दिया। इस दौरान उन्होने कहा कि यह दर्शाता है आरएसएस की तरफ से वर्षों ट्रेनिंग के बाद एक असुरक्षित आदमी के मन में क्या चलता है। बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा- “हरियाणा के मुख्यमंत्री का कश्मीरी महिला पर बयान निंदनीय है और यह दिखाता है कि वर्षों से आरएसएस ट्रेनिंग के बाद एक कमजोर, असुरक्षित और निराशावादी शख्स के दिमाग में क्या चलता है। महिला किसी आदमियों की संपत्ति नहीं है।” आगे राहुल गांधी ने कहा कि ''महिला कोई संपत्ति नहीं हैं कि पुरुषों का उन पर स्वामित्व होगा। वहीं हरियाणा के सीएम ने राहुल गांधी पर आएसएस को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर निशाना साधा है। खट्टर ने कहा कि इस तरह के गलत बयान उनकी पार्टी को खुद ही नुकसान पहुंचाते हैं। उन्होने कश्मीरी महिलाओं पर बयान पर सफाई देते हुए कहा कि कुछ न्यूज चैनलों कुछ मीडिया चैनल और न्यूज एजेंसियों के हवाले से एक भ्रामक तथा तथ्यहीन प्रचार चलाया जा रहा है। जनता से मेरा ईमानदार संवाद हमेशा रहा है इसलिये मेरे बयान का पूरा वीडियो मैं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कर रहा हूँ। बेटियाँ हमारी शान हैं और पूरे देश की बेटियाँ हमारी बेटियां हैं।