राहुल गांधी ने पीएम मोदी से कहा, ‘काम करो या सिंहासन खाली करो’

rahul_
हिमाचल और गुजरात चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेंगे राहुल गांधी

गुजरात की सत्ता में 22 साल बाद वापसी की बाट जोह रही कांग्रेस का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी को मुद्दा बनाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से केन्द्र की सत्ता छोड़ने को कहा है। रविवार सुबह अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एलपीजी गैस की बढ़ती कीमत, मंहगे होते राशन और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब खोखले भाषण बंद होने चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चीजों के दाम बांधे और बेरोजगारों को काम दे या फिर सिंहासन खाली करें।

{ यह भी पढ़ें:- सड़क निर्माण परियोजनाओं को लेकर ​नितीश और मोदी सरकार में तनातनी }

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार में पहले ही दौर में ​गुजरात के विकास को पागल करार दे चुके राहुल गांधी लगातार ऐसे मुद्दों को उठा रहे हैं जिन्हें लेकर बीजेपी असहज महसूस कर रही है। गुजरात में चुनावों की घोषणा के बाद घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दामों में 93 रुपए की बढ़ोत्तरी को भी राहुल गांधी चुनावी मुद्दा बनाते नजर आ रहे हैं।

गुजरात में दलित शोषण, पटेल आरक्षण, जीएसटी और नोटबंदी जैसे मुद्दों को उठाने के बाद मंहगाई को लेकर भाजपा के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार पर हमला करना बीजेपी के लिए नई मुसीबत खड़ी कर सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- PM मोदी का आवास घेरेंगे 'आप' कार्यकर्ता, पुलिस ने 4 मेट्रो स्‍टेशन बंद किए }

गुजरात की सत्ता में 22 साल बाद वापसी की बाट जोह रही कांग्रेस का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी ने महंगाई और बेरोजगारी को मुद्दा बनाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से केन्द्र की सत्ता छोड़ने को कहा है। रविवार सुबह अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एलपीजी गैस की बढ़ती कीमत, मंहगे होते राशन और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि अब खोखले भाषण बंद होने चाहिए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चीजों के दाम बांधे और…
Loading...