1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. राहुल गांधी ने वायनाड से दाखिल किया नामांकन, प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ शुरू किया रोड शो

राहुल गांधी ने वायनाड से दाखिल किया नामांकन, प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ शुरू किया रोड शो

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद आज राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से नामांकन दाखिल कर दिया है। वह नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस नेताओं और बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ रैली शुरू कर दिये हैं।

इस रैली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ जुटी है, जिनमें काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह दूसरा रोड शो होगा,​ जिसमें प्रियंका गांधी और राहुल गांधी एक साथ रैली करेंगे। इससे पहले प्रियंका गांधी के महासचिव बनने के बाद लखनऊ में रैली किये थे।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ वायनाड पहुंचे, जहां वह नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद वह रोड शो की शुरूआत कर दिये हैं। इस दौरान तमाम कांग्रेसी नेता उनके साथ मौजूद हैं।

रैली में काफी भीड़ देख वहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। बतातें चलें कि कांग्रेस ने रविवार को घोषणा की थी कि राहुल गांधी अमेठी के साथ केरल में वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ेंगे। सीपीआई उम्मीदवार पीपी सुनीर और एनडीए उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली से उनकी टक्कर होगी।

वायनाड को कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। 2009 और 2014 के लोकसभा चुनावों में भी इस सीट पर कांग्रेस ने अपना परचम लहराया था। वहीं राहुल गांधी के वायनाड में हैं, जबकि केन्द्रिय मंत्री स्मृति ईरानी यूपी के अमेठी में मौजूद हैं।

इस दौरान स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। इसके साथ ही इन्होंने कहा कि वायनाड की जनता पहले अमेठी को देख ले फिर राहुल गांधी को वोट करे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...