1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. राहुल ने PM पर साधा निशाना, कहा मोदी जी भ्रष्टाचार पर मुझसे बहस करने से डरते हैं

राहुल ने PM पर साधा निशाना, कहा मोदी जी भ्रष्टाचार पर मुझसे बहस करने से डरते हैं

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा के पहले चरण के दो दिन पूर्व जुबानी जंग के साथ ट्विटर पर एक दूसरे पर वार को नेताओं ने धार देनी शुरू कर दी है। आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘प्रधानमंत्री, क्या आप भ्रष्टाचार पर मुझसे बहस करने में डरते हैं? यह पहला मौका नहीं जब राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को खुली बहस के लिए चुनौती दी है। इससे पहले भी कई बार वह प्रधानमंत्री को भ्रष्टाचार पर खुली बहस की चुनौती दे चुके हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि भ्रष्टाचार पर मुझसे बहस करने से डरते हैं तो मैं इसे और आसान बना सकता हूं। उन्होंने लिखा है कि इसे वह खुली किताब वाली परीक्षा बना देते हैं ताकि आप तैयारी कर सकें। इसके साथ ही राहुल गांधी ने ट्वीट में तीन चीजें लिखीं हैं।

इनमें राफेल को अनिल अंबानी और नोटबंदी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से जोड़ा। इसके अलावा नीरव मोदी का जिक्र भी किया। बतातेें चलें कि राहुल गांधी रैलियों में नरेन्द्र मोदी को घेरने के लिए चौकीदार चोर के नारे लगवाते हैं। इससे पहले भी वह प्रधानमंत्री को बहस की चुनौती दे चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...