1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया, कार्यकर्ता कर रहे हैं नारेबाजी

हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने हिरासत में लिया, कार्यकर्ता कर रहे हैं नारेबाजी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नोएडा। हाथरस केस के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल और प्रियंका गांधी को ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर रोक दिया गया है। राहुल और प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसपर राहुल ने पुलिस से पूछा कि बता दीजिए कौन सा कानून तोड़ा है। हम पैदल जाना चाहते हैं। मुझे किस धारा के तहत हिरासत में लिया गया है। वहीं, इससे पहले पैदल जा रहे राहुल गांधी से धक्का मुक्की भी की गई, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गए।

पढ़ें :- गोरखनाथ मंदिर के शक्तिपीठ में सीएम योगी ने की कलश स्थापना

इसके बाद उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें उठाया। वहीं, पुलिस ने इस दौरान लाठीचार्ज भी किया है। वहीं, प्रियंका गांधी ने भी हाथरस केस को लेकर गुस्सा जताया है। उन्होंने कहा कि गुस्सा आता है, मेरी भी 18 साल की बेटी है। बता दें कि, हाथरस केस के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल-प्रियंका के काफिले को ग्रेटर नोएडा में रोक लिया गया है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर इनका काफिला रोक दिया गया है। प्रशासन ने उन्हें आगे जाने की अनमति नहीं दी। प्रियंका के ओएसडी ने कहा कि प्रियंका और राहुल को यूपी पुलिस ने रोक लिया है। दोनों अब हाथरस के लिए पैदल मार्च कर रहे हैं। एक्सप्रेस वे से हाथरस की दूरी 142 किलोमीटर है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज भी किया गया है। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं। पुलिस द्वारा काफिले की गाड़ियां रोके जाने के बाद राहुल और प्रियंका कड़े सुरक्षा घेरे में अब पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...